लॉगिन

भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को तोहफे में मिली ये कार, खेली थी 171 रन की शानदार पारी

डैट्सन इंडिया ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तूफानी बल्लेबाज और ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर को रेडी-गो हैचबैक कार तोहफे में दी है. आईसीसी वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमनप्रीत के धूआंधार 171 रन की पारी के सम्मान में उन्हें ये कार गिफ्ट की गई. जानें तोहफा मिनले पर क्या बोलीं हरमनप्रीत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 31, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • हरमनप्रीत ने वर्ल्डकप सेमीफाइनल में 171 रनों की शानदार पारी खेली थी
  • हरमनप्रीत कौर को इसी साल अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है
  • महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर होने के साथ हरमनप्रीत उपकप्तान भी हैं
डैट्सन इंडिया ने हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धूआंधार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर को एक कीमती तोहफा दिया है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान को मिला यह तोहफा डैट्सन की हैचबैक कार रेडी-गो है. हरमनप्रीत को यह तोहफा महिला वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी 171 रन की तूफानी पारी के सम्मान के तौर पर दिया गया है. हरमनप्रीत कौर टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और इसी साल उन्हें अर्जुन अवॉर्ड भी दिया गया है. भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग से हरमनप्रीत सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.
 
datsun harmanpreet
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमनप्रीत के धूआंधार 171 रन की पारी के सम्मान में उन्हें ये कार गिफ्ट की गई
 
हरमनप्रीत को यह तोहफा डैट्सन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट जेरोम साइगोट ने सुपुर्द किया है. इस मौके पर जेरोम ने बताया कि, -हम हमेशा ही उभरते टैलेंट की सराहना की है और हरमनप्रीत ने तो देश को गौरवान्वित किया है. हम हरमनप्रीत को आईसीसी वर्ल्डकप 2017 में उनके शानदार प्रदर्शन पर उन्हें बधाई देते हैं. इस मौके पर हमे उन्हें डैट्सन की रेडी-गो गिफ्ट करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है.- बता दें कि आईसीसी महिला वर्ल्डकप में निसान भी ग्लोबल स्पॉन्सर था, जो डैट्सन की मदर कंपनी है.

ये भी पढ़ें : 'दंगल' वाली महिला पहलवान 'गीता फोगाट' ने खरीदी रेंज रोवर इवोक, जानें कितनी खास है SUV
 
इस मौके पर हरमनप्रीत ने कहा कि यह कार मेरा बहुत सारा काम आसान करेगी. जब ट्रेनिंग पर जाना होगा तब इस कार से आसानी से आना जाना हो जाएगा. इसके साथ ही हरमनप्रीत ने इस कार से अपने परिवार को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने की बात भी कही.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

डैटसन रेडी-गो पर अधिक शोध

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें