भारत में नई बाइक और कारें

डैट्सन ने छुआ भारत में 1 लाख कारें बनाने का आंकड़ा, जानें किस कार की है सबसे ज्यादा डिमांड

डैट्सन ने भारत में 1 लाख कारें बनाने का आंकड़ा हाल ही में छुआ है. कंपनी ने 1,00,000वीं कार चेन्नई के निसान प्लांट से रोल-आउट की. डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर का इस बिक्री में सबसे बड़ा योगदान है और कंपनी की यह सबसे ज्यादा सफल कार भी है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर..

फोटो देखें
डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर का इस बिक्री में सबसे बड़ा योगदान है

खास बातें

  • डैट्सन की 1,00,000वीं कार कंपनी की सबसे पॉपुलर रेडी-गो थी
  • डैट्सन ने इस कार को चेन्नई के निसान प्लांट से बाहर भेजा है
  • डैट्सन ने भारत में 5 साल पहले कार मार्केट में एंट्री की थी

डैट्सन ने भारत में एंट्री 2012 में की थी और इन 5 सालों में कंपनी ने 1 लाख करें देश में बेची हैं. कंपनी ने 1,00,000वीं कार चेन्नई के निसान प्लांट से भेजी. डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर का इस बिक्री में सबसे बड़ा योगदान है और कंपनी की यह सबसे ज्यादा सफल कार भी है. डैट्सन की 1,00,000वीं कार निसान इंडिया के एमडी जेरोमे सायगॉट और रेनॉ निसान ऑटोमोटिव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी कॉलिन मैकडोनल्ड की मौजूदगी में प्लांट से बाहर भेजी गई.

datsun redi go
डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर

डैटसन रेडी-गो

2.83 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डैटसन रेडी-गो

निसान इंडिया के एमडी जेरोमे सायगॉट ने कहा कि "कंपनी ने 1 लाख कारें बेचने का आंकड़ा छू लिया है जो हमारे ब्रांड के प्रति लोगों के विश्वास को दिखाता है. इसके साथ ही हमारे प्रोडक्ट भी पैसा वसूल होते हैं." 2012 के बाद डैट्सन ने भारत में गो, गो प्लस और रेडीगो लॉन्च की हैं. कंपनी की मानें तो निसान की कुल बिक्री का 50 प्रतिशत से भी ज्यादा हिस्सा सिर्फ डैट्सन से आता है.

datsun redi go 827
2012 के बाद डैट्सन ने भारत में गो, गो प्लस और रेडीगो लॉन्च की हैं

0 Comments

सायगॉट ने कहा कि मैं पूरी डैट्सन टीम की तरफ से सभी ग्राहकों और डलर पार्टनर का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने ब्रांड के प्रति अपना विश्वास बनाए रखा है. बता दें कि डैट्सन रेडीगो युकान फिलॉसफी पर आधारित टॉल बॉय स्टाइल की कार है. 2016 में लॉन्च के बाद कंपनी ने इस कार को तीन वेरिएंट्स - रेडीगो स्पोर्ट, रेडीगो 1.0-लीटर और 1.0-लीटर गोल्ड एडिशन उपलब्ध कराया है.

कम्पेयर डैटसन रेडी-गो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ