लॉगिन

डैट्सन ने छुआ भारत में 1 लाख कारें बनाने का आंकड़ा, जानें किस कार की है सबसे ज्यादा डिमांड

डैट्सन ने भारत में 1 लाख कारें बनाने का आंकड़ा हाल ही में छुआ है. कंपनी ने 1,00,000वीं कार चेन्नई के निसान प्लांट से रोल-आउट की. डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर का इस बिक्री में सबसे बड़ा योगदान है और कंपनी की यह सबसे ज्यादा सफल कार भी है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर..
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 10, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डैट्सन की 1,00,000वीं कार कंपनी की सबसे पॉपुलर रेडी-गो थी
  • डैट्सन ने इस कार को चेन्नई के निसान प्लांट से बाहर भेजा है
  • डैट्सन ने भारत में 5 साल पहले कार मार्केट में एंट्री की थी
डैट्सन ने भारत में एंट्री 2012 में की थी और इन 5 सालों में कंपनी ने 1 लाख करें देश में बेची हैं. कंपनी ने 1,00,000वीं कार चेन्नई के निसान प्लांट से भेजी. डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर का इस बिक्री में सबसे बड़ा योगदान है और कंपनी की यह सबसे ज्यादा सफल कार भी है. डैट्सन की 1,00,000वीं कार निसान इंडिया के एमडी जेरोमे सायगॉट और रेनॉ निसान ऑटोमोटिव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी कॉलिन मैकडोनल्ड की मौजूदगी में प्लांट से बाहर भेजी गई.
 
datsun redi go
डैट्सन की सबसे पॉपुलर कार रेडीगो 1.0-लीटर
 
निसान इंडिया के एमडी जेरोमे सायगॉट ने कहा कि "कंपनी ने 1 लाख कारें बेचने का आंकड़ा छू लिया है जो हमारे ब्रांड के प्रति लोगों के विश्वास को दिखाता है. इसके साथ ही हमारे प्रोडक्ट भी पैसा वसूल होते हैं." 2012 के बाद डैट्सन ने भारत में गो, गो प्लस और रेडीगो लॉन्च की हैं. कंपनी की मानें तो निसान की कुल बिक्री का 50 प्रतिशत से भी ज्यादा हिस्सा सिर्फ डैट्सन से आता है.
 
datsun redi go 827
2012 के बाद डैट्सन ने भारत में गो, गो प्लस और रेडीगो लॉन्च की हैं
 
सायगॉट ने कहा कि मैं पूरी डैट्सन टीम की तरफ से सभी ग्राहकों और डलर पार्टनर का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने ब्रांड के प्रति अपना विश्वास बनाए रखा है. बता दें कि डैट्सन रेडीगो युकान फिलॉसफी पर आधारित टॉल बॉय स्टाइल की कार है. 2016 में लॉन्च के बाद कंपनी ने इस कार को तीन वेरिएंट्स - रेडीगो स्पोर्ट, रेडीगो 1.0-लीटर और 1.0-लीटर गोल्ड एडिशन उपलब्ध कराया है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

डैटसन रेडी-गो पर अधिक शोध

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें