भारत में नई बाइक और कारें

आलिया से लेकर सारा, बॉलीवुड की अदाकाराओं के पास हैंं ये लग्ज़री कारें

language dropdown

आज हम आपको बॉलीवुड की उन डीवाज़ के बारे में बता रहे हैं जो कारों का शौक रखती हैं और इस शौक को पूरा करते हुए उन्होंने कुछ बेहतरीन कारें खरीदी हुई हैं.

expand फोटो देखें
बॉलीवुड की डीवाज़ जो कारों का शौक रखती हैं

बॉलीवुड में आज के ज़माने की डीवाज़ ने अलग ही माहौल बना रखा है, जहां वो ग्लैमर में बहुत आगे हैं, वहीं इसे और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने कारें भी इसी हिसाब से चुन रखी हैं. ये काबिल अभिनेत्रियां अपने दम पर फिल्में हिट कराने की दम रखती हैं. थप्पड़ हो या पिंक, उड़ता पंजाब हो या हाईवे या फिर गली बॉय, इन फिल्मों की हीरोइन का रोल बहुत अहम रहा है. जहां इंडस्ट्री में ये नए चेहरे काफी पॉपुलर हो गए हैं तो इनकी कार का पॉपुलर होना भी बनता है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन डीवाज़ के बारे में बता रहे हैं जो कारों का शौक रखती हैं और इस शौक को पूरा करते हुए उन्होंने कुछ बेहतरीन कारें भी खरीदी हुई हैं.

ncj1po2g27 साल की इस अभिनेत्री के गैरज में ऑड़ी, बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर की गाड़ियां मिलेंगी
आलिया भट्ट

बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुकीं नए ज़माने की फीमेल सुपरस्टार आलिया भट्ट काफी स्टाइलिश अदाकारा हैं. 27 साल की ये अभिनेत्री मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर महेश भट्ट की बेटी हैं. आलिया ने अपने अभिनय की शुरुआत करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से की थी और अबतक वो कई दमदार फिल्में कर चुकी हैं. ग्लैमर को बनाए रखने के लिए आलिया ने अपने गैराज में ऑडी क्यू7, रेन्ज रोवर वोग और बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ जैसी कारों को जगह दी है.

ho2vjltoतापसी पन्नू के पास मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई है

तापसी पन्नू

अपने अभिनय के लिए इंडस्ट्री में पहचान बना चुकी तापसी पन्नू ने कुछ बेहतरीन फिल्में की हैं जिनमें पिंक और थप्पड़ शामिल हैं. तापसी ने लगभग एक दशक पहले अपने केरियर की शुरुआत तेलगु फिल्मों से की थी जिसके बाद बहुत जल्द उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई और इस मौके को तापसी ने बखूबी भुनाया. तापसी पन्नू के पास मर्सडीज़-बैंज़ जीएलई है जिसके साथ वो फिल्मों के सेट पर और कई इवेंट्स में देखी गई हैं. इसके अलावा उनके पास जीप कम्पस एसयूवी भी है जो उन्होंने अपनी बहन शगुन को उनके जन्मदिन पर तोहफे में दी है.

s560fo3oइस अदाकारा के पास मर्सडीज़-बैंज़ ई-क्लास है, दिशा के पास रेन्ज रोवर स्पोर्ट भी है

दिशा पटानी

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट बी-टाउन डीवा में एक हैं. उनकी सबसे ताज़ा फिल्म मलंग है जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कूनाल खेमू ने काम किया है. दिशा पटानी ने बॉलीवुड में कदम एम एस धोनीः दी अनटोल्ड स्टोरी से रखा था जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया था. इस अदाकारा के पास मर्सडीज़-बैंज़ ई-क्लास है जिसके साथ वो कई आयोजनों में हिस्सा लेते दिखाई दी हैं. इस लग्ज़री सेडान के अलावा दिशा के पास रेन्ज रोवर स्पोर्ट भी है.

t905227gजानवी कपूर के पास मर्सडीज़-मायबाक और BMW X5 जैसी कारें है

जानवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी हैं जिसमें उनकी फिल्म धड़क दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुई. उनकी अगली फिल्म गुंजन सक्सेनाः दी कारगिल गर्ल है जो एविएटर गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक है. ये अदाकारा चुनिंदा फिल्में ही करती है, यहां तक कि इंडस्ट्री में एंट्री पर भी ये काफी चूज़ी रही हैं. जानवी कपूर के पास मर्सडीज़-मायबाक और बीएमडब्ल्यू एक्स5 जैसी कारें है. उन्होंने हाल ही में मर्सडीज़-बैंज़ जीएलएस भी खरीदी है.

ये भी पढ़ें : नवाज़ से लेकर आयुष्मान तक, बॉलीवुड ऐक्टर्स और उनकी शानदार लग्ज़री कारें

26e4e7n8

BMW 3-सीरीज़ के साथ कीर्ति सनोन ने अपने गैराज में ऑडी Q7 भी रखी है

कीर्ति सनोन

कीर्ति सनाने बॉलीवुड की एक और अदाकारा हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में कई सारी हिट फिल्में की हैं. उनकी पिछली मूवी पानीपत थी जिसमें कीर्ति ने अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ काम किया है. बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले वो एक मॉडल रही हैं और काफी मशहूर मॉडल रही हैं. ये ऐक्ट्रेस बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ के साथ बहुत सारी जगहों पर देखी गई है और कीर्ति सनोन ने अपने गैराज में ऑडी क्यू7 एसयूवी भी रखी है.

ljqgsm68सारा के गैराज में कई सारी लग्ज़री कारों ने अपनी जगह बनाई है

सारा अली खान

0 Comments

सैफ अली खान और अम्रता सिंह की बेटी सारा ने 2018 में केदारनाथ मूवी से अपने बॉलीवुड केरियर की शुरुआत की थी. इंडस्ट्री में कदम रखते ही वो कई निर्माताओं की नज़र में आईं और रोहित शेट्टी ने उन्हें सिंबा में रोल दिया. दोनों ही फिल्में काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुकी हैं और लोगों ने उनके रोल को सराहा है. पटौदी परिवार से होने के नाते उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं है और सारा के गैराज में कई सारी लग्ज़री कारों ने अपनी जगह बनाई है. इन कारों की शुरुआत होंडा सीआर-वी से होती है. इसके बाद वो जीप कम्पस में भी घूमती नज़र आई हैं.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.