लॉगिन

डेट्रॉइट इंटरनेशनल ऑटो शो की तारीख दोबारा आगे बढ़ी, 2021 में होगा आयोजन

2020 में आयोजित होने वाले लगभग सभी अंतर्राष्ट्रीय ऑटो शो को आगे बढ़ा दिया गया है, इसकी कुछ कम उम्मीदें हैं कि अगले साल भी ये आयोजन किया जा सकेगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पूरी दुनिया में इस समय कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है और ऑटो जगत पर इसका बहुत नकारात्मक असर हुआ है. साल 2020 में आयोजित किए जाने वाले लगभग सभी अंतर्राष्ट्रीय ऑटो शो को आगे बढ़ा दिया गया है और हमें इसकी कुछ कम उम्मीदें हैं कि अगले साल भी ये आयोजन किया जा सकेगा. बहरहाल, डेट्रॉइट इंटरनेशनल ऑटो शो की तारीख को आगे बढ़ाकर 28 सितंबर से 9 अक्टूबर 2021 कर दिया गया है. इससे पहले आयोजकों ने इस ऑटो शो की तारीख जनवरी से जून तक स्थगित की थी, लेकिन अब इसे अगले साल तक टाल दिया गया है.

    p6svbkjइससे पहले आयोजकों ने इस ऑटो शो की तारीख जनवरी से जून तक स्थगित की थी

    डेट्रॉइट इंटरनेशनल ऑटो शो के एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्ट, रॉड एल्बर्ट्स ने कहा कि, "निर्माताओं के साथ हमारा अनुबंध है और तारीख में बदलाव को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी महीने लॉस एंजिलिस ऑटो शो की तारीख को नवंबर 2020 से बढ़ाकर मई 2021 कर दिया गया है और ये नई तारीख डेट्राइट ऑटो शो के जून में होने वाले आयोजन से नज़दीक हैं. इस ऑटो शो का आयोजन कोबो सेंटर में किया जाएगा जो ऑटो शो और बाकी बड़े आयोजनों का गढ़ माना जाता है और इसका नाम बदलकर अब टीसीएफ सेंटर कर दिया गया है."

    ये भी पढ़ें : टेस्ला बना सकती है बेंगलुरु में आरएंडडी सेंटर, कर्नाटक सरकार से बातचीत शुरु

    इस बार डेट्रॉइट ऑटो शो के काफी मज़ेदार होने का अनुमान है क्योंकि कई सारी तकनीक और नए मॉडल्स से यहां पर्दा हटाया जाना है. ऑटो शो में पहले जैसा यादगार अनुभव मिलेगा जैसा हमने जून में प्लान किया था, इसमें डायनामिक डिस्प्ले और वाहनों के लिए शानदार राइड और ड्राइव शामिल हैं. एनएआईएएस कैम्पस में उत्पाद और तकनीक दिखाने का काम किया जाएगा जो टीसीएफ सेंटर और पूरे डेड्राइट शहर से होकर गुज़रेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें