लॉगिन

डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने साझा की अपनी पहली कार की फोटो, दिखाया रोड ट्रिप के प्रति लगाव

दिलचस्प है कि इसी के साथ हमें उनकी सबसे पहली कार की जानकारी भी मिली है जो कोई और नहीं भारत में बेहद पसंद की गई मारुति 800 है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज़ अली अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं. इनकी फिल्मों में काफी बार रोड ट्रिप से जुड़ा हुआ सीन होता है जो लोगों को पसंद भी आता है. अगर आपको लगता है कि इस डायरेक्टर का रोड से ये लगाव सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित होगा, तो इस बार आप गलत सोच रहे हैं. इम्तियाज़ का रोड ट्रिप के प्रति लगाव बहुत पुराना है और इसी बहुत पुरानी रोडट्रिप की फोटोज़ उन्होंने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं. दिलचस्प है कि इसी के साथ हमें उनकी सबसे पहली कार की जानकारी भी मिली है जो कोई और नहीं भारत में बेहद पसंद की गई मारुति 800 है.

    इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के ज़रिए इम्तियाज़ अली ने अपनी मारुति 800 की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने इस कार के साथ पहली रोड ट्रिप की बात बताई है जो गोआ की थी. इम्तियाज़ की ये फोटोज़ हमें 90 के दशक में लेकर चली जाती हैं जब कारों का आकार छोटा हुआ करता था और सड़कों पर बहुत कम कारें देखने को मिलती थीं, इसके अलावा कैमरा में रोल डलता था और आप उस रोल की मदद से सिर्फ 36 फोटो क्लिक कर पाते थे. गौरतलब है कि मारुति 800 भारत में एक समय आईकन हुआ करती थी जो आज भी अपना नाम बरकरार रखे हुए है. सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार के लिए ये एक शान की सवारी हुआ करती थी और आज भी कई लोग इसका उपयोग कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की कस्टम मर्सडीज़-बैंज़ वी-क्लास, DC डिज़ाइन का नेक्स्ट लेवल काम

    इम्तियाज़ अली ने इस पोस्ट के कमेंट सैक्शन में अपनी मारुति 800 के बारे में एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया है. कार का बोनट खुला होने की बात को सामने लाने वाले एक यूज़र को जवाब देते हुए इम्तियाज़ ने बताया कि, इस कार के साथ हमेंशा ये समस्या बनी रही. जब उन्होंने डीलरशिप से ये कार घर तक चलाई तब भी ये बोनट खुला हुआ था और अगले कई सालों तक खुला ही रहा, यहां तक कि तब भी जब उन्होंने इसे बेच दिया. इस कार का इस्तेमाल शायद ब्लैक फ्राइडे फिल्म में भी किया गया है जिसकी जानकारी दूसरे यूज़र से साझा की है. फिलहाल इम्तियाज़ अली BMW की 6 सीरीज़ चला रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें