लॉगिन

त्योहारों के मौसम में कंपनियां अपनी लग्ज़री कारों पर दे रहीं दमदार डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में BMW,Mercedes-Benz से लेकर Audi तक सभी कंपनियां बढ़िया डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोना महामारी से काफी नुकसान हुआ. ऑटो सेक्टर भी इससे अछूता नहीं रहा. लेकिन पिछले कुछ महीनों से ऑटो सेक्टर में रिकवरी देखने को मिल रही है. अब ऑटो सेक्टर न सिर्फ खुद रिकवर हो रहा है बल्कि ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर्स भी लेकर आया है. फेस्टिव सीजन में सभी लग्‍जरी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. BMW,Mercedes-Benz से लेकर Audi तक सभी कंपनियां काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं. यहां हम आपको कारों पर मिल रहे सबसे बड़े और आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं.

    बीएमडब्ल्यू इंडिया

    al503vr
    बीएमडब्ल्यू इंडिया

    ग्राहक बीएमडब्ल्यू इंडिया की 360-डिग्री योजना के हिस्से के रूप में कुछ आकर्षक वित्तीय पैकेज का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें कम लागत वाली ईएमआई और सुनिश्चित बायबैक शामिल हैं. कंपनी के ऑफर में हाल में लॉन्च हुई बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप कार भी शामिल हैं, जो  39,300 रुपये के मासिक भुगतान पर उपलब्ध है, ₹ 22.79 लाख के बायबैक ऑफर भी दिया है जा रहा है. BWM 3 सीरीज़ सेडान 2, 42,222 रुपये के मासिक भुगतान पर उपलब्ध है और 49 प्रतिशत तक के सुनिश्चित बायबैक के साथ, जबकि 6GT 61,111 रुपये की मासिक भुगतान स्कीम के साथ आ रही है और 45 प्रतिशत तक का बायबैक है.

    ये भी पढ़ें : 2020 BMW X3 M SUV भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 99.90 लाख

    bmw 5 series
    बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़

    बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ को 5.55 प्रतिशत आरओआई के साथ पेश किया गया है और जिसमें अतिरिक्त लाभ ₹ 3.75 लाख तक है, जबकी X3 6.99 प्रतिशत आरओआई के साथ और अतिरिक्त लाभ ₹ 2.5 लाख तक है. ऑफर में दोनों कारें 3 साल के लिए जीरो डाउन पेमेंट और 3 साल की सर्विस भी मिल रही हैं. बीएमडब्ल्यू एक्स 1 भी जीरो डाउन पेमेंट और 6.99 प्रतिशत आरओआई के साथ ऑफर हो रही है. बीएमडब्ल्यू एक्स 4 कूप एसयूवी भी शून्य डाउन पेमेंट के विकल्प, 5.55 प्रतिशत आरओआई, 3 साल के लिए नि:शुल्क सेवा और 3 2.5 लाख तक के अतिरिक्त लाभ के साथ आ रही है.

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया

    mercedes benz c class c300
    मर्सिडीज-बेंज

    मर्सिडीज-बेंज भी अपनी स्टार एजिलिटी + स्कीम के तहत कुछ आसान किस्त की पेशकश कर रही है, कंपनी मुफ्त 1 साल का बीमा, कम ईएमआई और सुनिश्चित बायबैक पॉलिसियों जैसी सुविधाओं की पेशकश कर रही है. सी-क्लास और ई-क्लास पर, कंपनी  39,999 रुपये और, 49,999 रुपये के प्रति माह की EMI के साथ 7.99 प्रतिशत ROI का ऑफर कर रही है. पहले साल के लिए बीमा करने का आकर्षक ऑफर भी दिया जा रहा है. इसी तरह, जीएलसी को भी 1 साल के बीमा और 44,444 रुपये के मासिक भुगतान के लिए 7.99 प्रतिशत के ब्याज पर मिल रही है.

    ये भी पढ़ें :  मेड-इन-इंडिया मर्सिडीज़-बेंज़ GLC 43 4मैटिक कूपे लॉन्च

    जगुआर लैंड रोवर इंडिया
    
    ebsj80k
    जगुआर इंडिया एक्सई, एक्सएफ और एफ-पेस के लिए 1.35 लाख तक के रिटेल बेनिफिट

    JLR इंडिया ने अपने जगुआर और लैंड रोवर वाहनों पर कुछ अच्छे रिटेल ऑफर की घोषणा की है. जगुआर इंडिया एक्सई, एक्सएफ और एफ-पेस के लिए 1.35 लाख तक के रिटेल बेनिफिट और आसान ईएमआई विकल्प प्रदान कर रहा है.

    iqqndouo
    रेंज रोवर इवोक पर  35,000 रुपये से लेकर ₹ 2.35 लाख तक के रिटेल बेनिफिट

    रेंज रोवर इवोक पर  35,000 रुपये से लेकर ₹ 2.35 लाख तक के रिटेल बेनिफिट दे रही है, ग्राहक के द्वारा चुने गए वेरिएंट के आधार पर. इसी तरह, डिस्कवरी स्पोर्ट भी वेरिएंट के आधार पर 85,000 रुपये और 2.35 लाख के बीच रिटेल बेनिफिट के साथ ऑफर हो कर रही है. बड़ी डिस्कवरी और रेंज रोवर वेलार को 35,000 रुपये तक के रिटेल बेनिफिट के साथ पेश किया जा रहा है. सभी एसयूवी आसान ईएमआई विकल्पों के साथ आ रही हैं.

    वोल्वो इंडिया

    uaoj8i0k
    वोल्वो इंडिया XC40 SUV

    वोल्वो इंडिया XC40 SUV पर ₹ 3 लाख की सीमित अवधि के लिए कैश डिस्काउंट की पेशकश कर रही है. कंपनी का ऑफर केवल अंतिम स्टॉक तक ही मान्य है. इसलिए, यदि आप XC40 को खरीदने के इच्छुक हैं, तो अपने नजदीकी वोल्वो डीलर से संपर्क करें.

    ये भी पढ़ें :  जगुआर लैंड रोवर की कारों के इंटीरियर में होगा कचरे से बने प्लास्टिक का इस्तेमाल
     
    आप को बता दें कि ये ऑफर 30 नवंबर, 2020 तक मान्य हैं. कारों के प्राइस शहर और राज्य के अनुसार अलग हो सकते हैं इसलिए हम आपसे अनुरोध करेंगे कि आप अपने क्षेत्र में उपलब्ध ऑफर के बारे में जानने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें