लॉगिन

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 ऐडवेंचर मोटरसाइकिल की झलक जारी, भारत में लॉन्च जल्द

2021 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 संभवतः 3 वेरिएंट्स में लॉन्च की जाएगी जिसमें बेस V4, V4 S और V4 S स्पोर्ट शामिल हैं. जानें कितनी दमदार है नई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया अपनी सबसे महंगी ऐडवेंचर बाइक डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर नई मोटरसाइकिल की झलक भी जारी कर दी है. डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 में V4 ग्रैनटूरिज़्मो इंजन दिया गया है और यह बाइक कंपनी के ऐडवेंचर मोटरसाइकिल लाइन-अप की मल्टीस्ट्राडा 1260 और मल्टीस्ट्राडा 950 की साथी बनेगी. डुकाटी पानीगाले V4 और स्ट्रीटफाइटर V4 के बाद यह कंपनी की तीसरी बाइक होगी जिसके साथ चार-सिलेंडर इंजन मिलेगा.

    undefined

    2021 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 संभवतः तीन वेरिएंट्स में लॉन्च की जाएगी जिसमें बेस V4, V4 एस और V4 एस स्पोर्ट शामिल हैं. सामान्य मल्टीस्ट्राडा V4 डुकाटी रैड के साथ काले व्हील्स में आती है, वहीं V4 एस को अलग से एविएटर ग्रे रंगा का विकल्प दिया गया है, इसके अलावा अप-डाउन क्विकशिफ्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. मल्टीस्ट्राडा V4 एस स्पोर्ट में सिर्फ स्पोर्ट लिवरी के साथ ऐक्रोपोविक कार्बन फाइबर और टाइटेनियम सायलेंसर के अलावा कार्बन फाइबर फ्रंट फैंडर दिए गए हैं. सभी मॉडल को नए मोनोकॉक चेसिस, नए डबल साइडेड स्विंगआर्म और अगले हिस्से में 19-इंच और पिछले हिस्से में 17-इंच व्हील दिए गए हैं जो इलेक्ट्रॉनिक पैकेज के साथ आते हैं.

    ये भी पढ़ें : 2021 BMW R 1250 GS और R 1250 GS ऐडवेंचर की झलक जारी, लॉन्च बहुत जल्द

    phrgdg5kयह कंपनी की तीसरी बाइक होगी जिसके साथ चार-सिलेंडर इंजन मिलेगा

    डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 में V4 ग्रैनटूरिज़्मो इंजन दिया गया है जो 1,158 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन है. यह इंजन हर सिलेंडर पर चार वाल्व के साथ आता है और इसमें डुकाटी के पारंपरिक डेज़्मोड्रॉमिक वाल्व सिस्टम की जगह वाल्व स्प्रिंग लगाई गई हैं. इंजन 10500 आरपीएम पर 168 बीएचपी ताकत और 8750 आरपीएम पर 125 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. बाइक के अगले हिस्से में 50 मिमी यूएसडी फोर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन मरज़ोशी के सेंटिलीवर लेआउट के साथ दिए गए हैं. V4 एस और V4 एस स्पोर्ट के साथ सेमी-ऐक्टिव डुकाटी स्कायहुक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है जो अब ऑटो लेवलिंग फंक्शन के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें