लॉगिन

2020 की तीसरी तिमाही में डुकाटी ने दुनियाभर में की अब तक की सबसे जबरदस्त बिक्री

कंपनी के मुताबिक सितंबर में, 4,468 बाइक बिकी, जिनमें से डुकाटी पैनिगेल, डुकाटी स्क्रैम्बलर और डुकाटी मल्टीस्ट्राडा ग्राहकों को काफी पसंद आयी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी ने वित्तीय वर्ष 2020 की तीसरी तिमाही में दुनिया भर में 14,694 बाइक्स की बिक्री की, जो वर्तमान वैश्विक स्थिति और मौजूदा COVID-19 महामारी के कारण चुनौतियों के बावजूद सबसे अच्छी की बिक्री है. कंपनी के मुताबिक सितंबर 2020 में, 4,468 बाइक बिकी, जिनमें से डुकाटी पैनिगेल, डुकाटी स्क्रैम्बलर और डुकाटी मल्टीस्ट्राडा ग्राहकों को काफी पसंद आयी है. डुकाटी के अनुसार, कंपनी ने साल के पहले कुछ महीनों में आई मंदी के बाद से उबरना शुरू कर दिया है.

    phrgdg5k

    2020 सबके लिए परेशानी का साल रहा है, तीसरी तिमाही ने अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है, डुकाटी के CEO क्लाउडियो डोमोनिकली ने कहा कि अब स्थिति फिर से बिगड़ रही है, लेकिन अभी जब हम दुनिया में 2021 के लिए नए मॉडल पेश करने वाले हैं. जिन पर हमने महामारी के दौरान कई चुनौतियों के बाद भी लगातार काम किया है.एक बार फिर से हम अपने कर्मचारियों और ऑपरेटरों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान दे रहे हैं, साथ ही काम करने के तौर तरीकों और प्रक्रियाओं को फिर से अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं.

    unsob8k

    ये भी पढ़ें : डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 S BS6 भारत में लॉन्च

    डुकाटी ग्राहकों की सेवा जारी रखने के लिए अपने डिजिटल सिस्टम का इस्तेमाल कर रही है आप को बता दें, 4 नवंबर, 2020 से, डुकाटी हर हफ्ते ऑनलाइन एपिसोड की एक श्रृंखला में अपनी 2021 रेंज की मोटरसाइकिलों का विवरण जारी करेगी, जो  नए डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी 4 बाइक के साथ शुरू होगी. कंपनी के पास अब 90 देशों में 730 डीलरों है और कुल 1,665 कर्मचारी हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें