लॉगिन

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की Rs. 9.32 लाख की नई बाइक, जानें कितनी दमदार है कैफे रेसर

दमदार बाइक्स बनाने के लिए फेमस ब्रांड डुकाटी ने भारत में स्क्रैंबलर कैफे रेसर लॉन्च की. बाइक पुराने कैफे रेसर स्टाइल को मॉडर्न टैक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ मिलाकर बनाई गई है. दिल्ली में डुकाटी कैसे रेसर की एक्सशोरूम कीमत 9.32 लाख रुपए है. कंपनी ने बाइक में 803 cc का दमदार इंजन दिया है. जानें फीचर्स!
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डुकाटी कैफे रेसर में स्क्रैंबलर बाइक जैसा ही दमदार इंजन लगाया गया है
  • इस बाइक में 803 cc का इंजन लगा है जो 73 bhp पावर जनरेट करता है
  • इस बाइक को मिलाकर स्क्रैंबलर सीरीज़ में डुकाटी के कुल 4 मॉडल शामिल हैं
डुकाटी ने भारत में अपनी दमदार इंजन वाली स्क्रैंबलर कैफे रेसर लॉन्च कर दी है. दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 9.32 लाख रुपए है. डुकाटी की यह बाइक कंपनी की ही स्क्रैंबलर पर बेस्ड है जिसे कैफे रेसर डिज़ाइन में कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ बाजार में उतारा गया है. इस बाइक में भी स्क्रैंबर जैसा ही 803 cc का L twin इंजन लगा है. सह इंजन 8250 rpm पर 73 bhp पावर और 5750 rpm पर 67 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसे मिलाकर स्क्रैंबर सीरीज़ में डुकाटी के कुल 4 मॉडल है जो - स्क्रैंबलर आईकन, स्क्रैंबलर क्लासिक, स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड और स्क्रैंबलर कैफे रेसर हैं.
 
ducati scrambler cafe racer
बाइक पुराने कैफे रेसर स्टाइल को मॉडर्न टैक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ मिलाकर बनाई गई है

 
पुराने स्टाइल के मॉडर्न फीचर्स के साथ लाई है डुकाटी

डुकाटी ने 1960 की लेजेंडरी कैफे रेसर के स्टाइल को मॉडर्न फीचर्स और टैक्नोलॉजी के साथ पेश किया है. यह पुरानी स्टाइल शौकिया लोगों को बहुत पसंद है और वो इसे देखते ही पसंद कर लेते हैं. डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सेर्गी केनोवास गैरिगा ने बताया कि "डुकाटी स्क्रैंबलर कैफे रेसर के द्वारा हम यकीनन ग्लोबल कल्चर के इस परिद्रश्य को भारतीयों के साकने रख चुके हैं. सेर्गी ने बताया कि ये बाइक फ्री स्पिरिट को प्रस्तुत करती है".
 
ducati scrambler cafe racer
कंपनी ने बाइक में 803 cc का दमदार इंजन दिया है

 
स्पोर्टी राइडिंग पोजिशन इसे बनाती है अलग

वैसे तो डकाटी की स्क्रैंबलर कैफे रेसर स्क्रैंबलर पर बेस्ड है, लेकिन इसकी स्पोर्टी राइडिग पेजिशन इसे अलग बनाती है. इसके साथ ही क्लिप ऑन हैडलबार्स, बार-एंड मिरर, डुअल टेलपाइप वाला अर्मिग्नोनी एग्ज़्हॉस्ट, ब्लैक एल्युमीनियम कवर और बेहतरीन सीट फीचर इसे कैफे रेसर लुक देते हैं. बाइक में 17-इंच एल्युमीनियम व्हील्स के साथ पिरेली डिआबलो रोस्सो टायर्स दिए गए हैं. रफ्तार के हिसाब से इसमें ब्रैंबो ब्रेकिंग सिस्टम दिया है जिसमें प्रैशर सेंसर वाला 9.1 एमपी एबीसए लगा है. फ्रंट ब्रेक रेडियल-टाइप है जो स्पोर्टबाइक ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देता है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

येज़्दि स्क्रैम्बलर पर अधिक शोध

लोकप्रिय येज़्दि मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें