लॉगिन

डुकाटी स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड फास्टहाउस लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 10.99 लाख

स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड फास्टहाउस को स्क्रैंबलर और अमेरिकी ब्रांड फास्टहाउस की साझेदारी की खुशी में लॉन्च किया गया है. जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया ने स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड फास्टहाउस लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 10.99 लाख रखी गई है. स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड फास्टहाउस को डुकाटी स्क्रैंबलर और अमेरिकी कपड़ों के ब्रांड फास्टहाउस की साझेदारी की खुशी में लॉन्च किया गया है. डुकाटी ने इस स्पेशल एडिशन की सिर्फ 800 यूनिट ही तैयार की हैं. सामान्य डुकाटी डेज़र्ट स्लैड से तुलना करें तो नया स्पेशल एडिशन रु 10,000 महंगा है. भारत के लिए कितनी यूनिट बाइक आबंटित की गई हैं, इसकी जानकारी दिए बिना डुकाटी इंडिया ने कहा है कि अंतरिम आबंटन के समय ही यह मोटरसाइकिल भारत में पूरी तरह बिक चुकी है.

    sn2ru284फास्टहाउस एडिशन को दिखने में अलग बनाने के लिए खास लिवरी दी गई है

    स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड पर आधारित फास्टहाउस एडिशन को दिखने में अलग बनाने के लिए खास लिवरी दी गई है. यूएस की सबसे पुरानी और नामचीन ऑफ-रोड रेस, मिंट 400 में हिस्सा लेने वाली बाइक्स के ग्राफिक्स की झलक आपको यहां देखने को मिलती है. स्क्रैंबलर के साथ राइडर जॉर्डन ग्राहम ने 2020 में मिंट 400 की हूलिगन क्लास में अपना परचम लहराया था जो अमेरिका की सबसे पुरानी और ज़ोरदार ऑफरोड रेस मानी जाती है. स्पेशल एडिशन बाइक में इस्तेमाल किए गए मुख्य रंग ब्लैक और ग्रे हैं जिनके अलावा फ्यूल टैंक पर जिओमैट्रिक डिज़ाइन भी दी गई है.

    ये भी पढ़ें : 2022 कावासाकी Z650RS भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 6.65 लाख

    4fmsv74sअगले हिस्स में 19 इंच के साथ पिछले हिस्से में 17-इंच के स्पोक्ड व्हील्स दिए गए हैं

    स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लैड की फ्रेम पर डुकाटी रैड फिनिश दिया गया है, वहीं सीमित संख्या वाली इस सीरीज़ के लिए हर बाइक पर एक नंबर एल्युमीनियम प्लेट पर दिया गया है. तकनीक रूप से कंपनी ने इस मोटरसाइकिल में कोई बदलाव नहीं किया है और यह पहले जैसे 803 सीसी ट्विन-सिलेंडर इंजन के साथ आई है. इसके अलावा बाइक के साथ पहले जैसे कायेबा सस्पेंशन, ऑफ-रोड प्रेरित फुटपैग्स के साथ अलग हो सकने वाले रबर पैड्स और अगले हिस्स में 19 इंच के साथ पिछले हिस्से में 17-इंच के स्पोक्ड व्हील्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    डुकाटी स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें