भारत में नई बाइक और कारें

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की नई दमदार बाइक स्क्रैंबलर माक 2.0, एक्सशोरूम कीमत ₹ 8.52 लाख

डुकाटी ने भारत में नई एंट्री-लेवल बाइक स्क्रैंबलर माक 2.0 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी एक्सशोरूम कीमत 8.52 लाख रुपए रखी है. डुकाटी की नई स्क्रैंबलर माक 2.0 में कंपनी ने 803cc का ट्विन-सिलेंडर डेस्मोड्यू यूरो 4 इंजन दिया है. टैप करें और जानें कितने बदलावों के साथ देश में लॉन्च हुई नई डुकाटी बाइक?

expand फोटो देखें
डुकाटी की नई स्क्रैंबलर माक 2.0 में कंपनी ने 803cc का ट्विन-सिलेंडर डेस्मोड्यू यूरो 4 इंजन दिया है

खास बातें

  • साधारण स्क्रैंबलर के मुकाबले नई माक 2.0 में कई बदलाव किए गए हैं
  • बाइक में 72 bhp पावी वाला 803cc ट्विन-सिलेंडर इंजन लगाया है
  • डुकाटी के बाइक लाइन-अप में अब कुल 6 डुकाटी स्क्रैंबलर वेरिएंट्स हैं

डुकाटी ने भारत में इस साल कई सारे बेहतरीन प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च किए हैं और साल का अंत कंपनी ने अपनी नई एंट्री-लेवल बाइक डुकाटी स्क्रैंबलर माक लॉन्च करके किया है. कंपनी ने भारत में डुकाटी स्क्रैंबलर माक 2.0 को भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में बेचने के लिए उतार दिया है और इसकी एक्सशोरूम कीमत 8.52 लाख रुपए रखी है. साधारण स्क्रैंबलर से अलग डुकाटी ने माक 2.0 में कुछ विज़ुअल अपडेट्स और नई पेन्ट स्कीम के साथ लॉन्च किया है. इस पेन्ट को कैलिफोर्नियन डिज़ाइनर रोलेंड सैंड्स ने इसे खासतौर पर 70 के दशक के कोस्ट स्टाइल में बनाया है. इसके अलावा नई स्क्रैंबलर में कुछ स्टाइल अपडेट्स भी किए गए हैं जो इसे पूराने मॉडल से अलग बनाते हैं.

ducati scrambler mach 2
कंपनी ने इसकी एक्सशोरूम कीमत 8.52 लाख रुपए रखी है

डुकाटी स्क्रैम्बलर

7.89 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डुकाटी स्क्रैम्बलर Price

लॉन्च के मौके पर डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सेर्गी केनोवास गैरिगा ने कहा कि, “डुकाटी स्क्रैंबलर मोटरसाइकल चलाने वाले की शुरुआत का सबसे बेहतरीन बिकल्प है. यह आज के दौर की बाइक है जो चालक को शानदार और आरामदायक अनुभव देती है. स्क्रैंबलर माक 2.0 एक बहुत खास बाइक है क्योंकि हमने रोलेंड के साथ मिलकर काम करना शुरू किया है जो बाइक को बिल्कुल नए और बेहतर अंदाज़ में लाते हैं.” बता दें कि डुकाटी ने इस बाइक का नाम कंपनी की आईकॉनिक डुकाटी माक 1 250 से लिया गया है जो 1965 में बनाई गई थी.

ये भी पढ़ें : डुकाटी 2021 तक दुनिया के सामने लाएगी नई बाइक्स और स्कूटर्स, नहीं पीती डीजल-पेट्रोल

ducati scrambler mach 2
कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है

डुकाटी की नई स्क्रैंबलर माक 2.0 में कंपनी ने 803cc का ट्विन-सिलेंडर डेस्मोड्यू यूरो 4 इंजन दिया है. यह इंजन 8250 rpm पर 72 bhp पावर और 5750 rpm पर 67 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. कंपनी ने दिल्ली एनसीआर, मुम्बई, बेंगलुरु, पूणे, अहमदाबाद, कोलकाता और कोच्चि की सभी डीलरशिप पर इस बाइक को बिकने के लिए उपलब्ध करा दिया है. इस बाइक के साथ ही डुकाटी की भारत में बेची जाने वाली स्क्रैंबलर बाइक्स में अब कुल 6 वेरिएंट्स उपलब्ध हैं जिनमें - स्क्रैंबलर आइकन, स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लेड, स्क्रैंबलर क्लासिक, स्क्रैंबलर फुल थ्रॉटल और स्क्रैंबलर कैफे रेसर शामिल हैं.

0 Comments

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 दमदार बाइक्स, जानें इनकी कीमतें

कम्पेयर डुकाटी स्क्रैम्बलर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.