carandbike logo

डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 11.49 लाख

डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड अब भारत में स्क्रैम्बलर 800 रेंज में सबसे महंगा मॉडल है, जबकि स्क्रैम्बलर आइकन डार्क रु.8.38 लाख की कीमत के साथ सबसे सस्ता मॉडल है.

डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड भारत में स्क्रैम्बलर 800 रेंज में सबसे महंगा मॉडल है expand फोटो देखें
डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड भारत में स्क्रैम्बलर 800 रेंज में सबसे महंगा मॉडल है

डुकाटी ने भारत में नई डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड को लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत ₹ 11.49 लाख (एक्स-शोरूम) है. इस लॉन्च के साथ, डुकाटी ने पांच मॉडलों के साथ अपने स्क्रैम्बलर 800 लाइन-अप का विस्तार किया है, जिसमें स्क्रैम्बलर आइकन, स्क्रैम्बलर आइकन डार्क, स्क्रैम्बलर नाइटशिफ्ट, स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेज और अब, स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड शामिल हैं. डुकाटी स्क्रैम्बलर रेंज में एंट्री-लेवल मॉडल स्क्रैम्बलर आइकन डार्क है, जिसकी कीमत ₹ 8.38 लाख (एक्स-शोरूम) है, और अब, अर्बन मोटर्ड स्क्रैम्बलर 800 परिवार में टॉप-स्पेक मॉडल है, और सबसे महंगा है.

यह भी पढ़ें: 2022 डुकाटी स्क्रैम्बलर 800 अर्बन मोटर्ड का भारत में दिखा टीज़र, जल्द होगी लॉन्च

57ivj27s
डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड में एक अनूठी बॉडी पेंट के साथ आती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह स्ट्रीट आर्ट और मेट्रोपॉलिटन ग्रैफिटी की दुनिया से प्रेरित है

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, डुकाटी इंडिया के एमडी, बिपुल चंद्रा ने कहा, "स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड एक ऐसी मोटरसाइकिल है, जिसे डुकाटीस्टी के लिए शहरी वातावरण को मज़ेदार और ऊर्जावान तरीके से अनुभव करने के लिए बनाया गया है. बाइक की मूल डिज़ाइन स्ट्रीट आर्ट और मेट्रोपॉलिटन ग्रैफिटी से प्रेरित है, और इसकी बेजोड़ शैली और स्पोर्टी कैरेक्टर की बदौलत यह किसी का भी ध्यान खींच सकती है. स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड स्क्रैम्बलर लाइन अप में एक खास मोटरसाइकिल है और हम इसे अपने राइडिंग कम्युनिटी में पेश करके खुश हैं."

36b4dd4gडुकाटी के अनुसार, स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड शहर के वातावरण का अनुभव करने के लिए बनाई गई मोटरसाइकिल है

डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड का वजन 180 किलोग्राम है, और यह उसी 803 सीसी, एल-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है, जिसे बाकी स्क्रैम्बलर 800 मॉडल द्वारा साझा किया गया है.एयर कूल्ड, टू-वाल्व इंजन 8,250 आरपीएम पर 73 बीएचपी और 5,750 आरपीएम पर 66.2 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

m7s72638
इंजन की बात करें तो स्क्रैंबलर अर्बन मोटार्ड, स्क्रैंबलर ऑइकन के समान इंजन और चेसिस को साझा करता है

चेसिस में काले ट्यूबलर स्टील में एक ट्रेलिस फ्रेम, आगे और पीछे दोनों तरफ कायाबा सस्पेंशन दिये गए हैं और इसमें 17 इंच के स्पोक वाले पहिये शामिल हैं, पिरेली डियाब्लो रोसो III टायर को  120/70 के साइज़ में आगे और 180/55 के साइज़ में पीछे लगाया गया है. बॉश कॉर्नरिंग एबीएस बाइक पर मानक उपकरण के रूप में पेश गया है. स्क्रैम्बलर अर्बन मोटर्ड को डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम (डीएमएस) के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, जो स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से बाइक से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है, जबकि सीट के नीचे स्थित यूएसबी सॉकेट मानक के रूप में आता है.
 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.