लॉगिन

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी भारत में लॉन्च हुई, कीमत Rs. 34.99 लाख

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी बाइक के स्टैंडर्ड और एस वेरिएंट्स से लगभग रु. 14 लाख और रु. 10.76 लाख महंगी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया ने रु 34.99 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत पर अधिक शक्तिशाली स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी हाइपर-नेकेड को बाज़ार में लॉन्च किया है. डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी बाइक के स्टैंडर्ड और एस वेरिएंट्स से लगभग रु. 14 लाख और रु. 10.76 लाख महंगी है. हालांकि इसके बाद, आपको एक बेहतर आंकड़ों वाली मोटरसाइकिल मिलती है जो बेहतर प्रदर्शन का वादा करती है. डुकाटी के मोटोजीपी और डब्ल्यूएसबीके मोटरसाइकिलों से उधार ली गई विशेष "विंडर टेस्ट" पोशाक बाइक पर मिलती है.

    j04r8c64

    बाइक का 1,103 cc लिक्विड-कूल्ड इंजन 205 bhp और 9,500 rpm पर 123 Nm बनाता है.

     

    पेंट स्कीम में बॉडी पैनल के लिए मैट ब्लैक, विंगलेट्स पर मैट कार्बन फिनिश और फ्यूल टैंक पर ब्रश एल्युमिनियम शामिल है. इसके साथ है प्रतिष्ठित डुकाटी रेड. बाइक पर अधिक प्रीमियम मार्चेसिनी फोर्ज्ड मैग्नीशियम व्हील्स लगे हैं, जिससे 0.9 किलोग्राम वजन की बचत होती है, जबकि ब्रेक में आगे ब्रेम्बो स्टाइलमा आर कैलिपर्स लगे हैं. अन्य बदलावों में एडजस्टेबल एल्युमीनियम और सीएनसी मशीन्ड फुटपेग, कार्बन फ्रंट मडगार्ड और लिथियम-आयन बैटरी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: डुकाटी स्क्रैम्बलर अर्बन मोटार्ड भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 11.49 लाख

    ताकत 1,103 cc लिक्विड-कूल्ड, Desmosedici Stradale V4 इंजन से आती है जो 13,000 rpm पर 205 bhp और 9,500 rpm पर 123 Nm पीक टॉर्क बनाता है. बाइक को नौ-डिस्क STM-EVO SBK ड्राई क्लच मिलता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह आक्रामक डाउनशिफ्ट में मदद करता हैबाइक में . कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्लाइड कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल और इंजन ब्रेक कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं. नई स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी की बुकिंग अब देश भर में ब्रांड की डीलरशिप पर शुरू हो गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें