लॉगिन

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 की झलक दिखी, जल्द होगी भारत में लॉन्च

डुकाटी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीटफाइटर V4 की एक झलक दिखाई है और हम आने वाले हफ्तों में भारत में इस नेकेड सुपरबाइक को लॉन्च होते देख सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया ने स्ट्रीटफाइटर V4 की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की हैं. संभावना है कि डुकाटी की इस नेकेड सुपरबाइक आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च हो जाए. वास्तव में, भारत में डुकाटी डीलरशिप ने मोटरसाइकिल के लिए भी बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी 4, डुकाटी पैनिगेल वी 4 से इंजन और इलेक्ट्रॉनिक्स पैकेज को साझा करेगी है. इसमें एक आक्रामक डिजाइन के साथ बाय-प्लेन विंग हैं जो शायद पहली बार किसी नेकेड बाइक में दिए गए हैं.

    66q527hg

    ब्लैक-आउट कलर स्कीम केवल V4 S मॉडल में उपलब्ध होगी.

    हाइपर-नेकेड मोटरसाइकिल दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है, बेस स्ट्रीटफाइटर वी 4 और स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस. पैनिगेल वी 4 और वी 4 एस की तरह, स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस को ओह्लिंस इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन, ओह्लिंस स्टीयरिंग डम्पर और हल्के माचेसिनी पहिये मिलते हैं. डुकाटी की नेकेड मोटरसाइकिल लाइन-अप में स्ट्रीटफाइटर वी 4 शायद सबसे तेज़ और सबसे डराने वाली मोटरसाइकिल है. बाइक को EICMA 2019 में सबसे सुंदर मोटरसाइकिल के ख़िताब से सम्मानित भी किया गया था. कहा गया है कि बाइक के साइड पैनल्स के दोनों बाय-प्लेन विंग्स की वजह से 270 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर 28 किलोग्राम का डाउन-फोर्स पैदा होती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 डुकाटी स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट, स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड भारत में की गई लॉन्च

    dcov48t

    270 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर बाइक 28 किलोग्राम का डाउन-फोर्स पैदा करती है. 

    बाइक का 1,103 सीसी, वी 4 इंजन 13,000 आरपीएम पर 205 बीएचपी और 9,500 आरपीएम पर 122 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 को डुकाटी रेड और स्टैल्थ ब्लैक रंगों में लॉन्च किया जाएगा. ब्लैक-आउट कलर स्कीम केवल V4 S मॉडल में उपलब्ध होगी. बाइक की कीमत लगभग रु 19-20 लाख (एक्स-शोरूम) रखी जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें