भारत में नई बाइक और कारें

डुकाटी जल्द भारत में लॉन्च करेगी दमदार बाइक सुपरस्पोर्ट, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का ऐलान

डुकाटी भारत में अपनी बिल्कुल नई बाइक सुपरस्पोर्ट लॉन्च करने के बिल्कुल नज़दीक है. कंपनी 22 सितंबर 2017 को देश में ये बाइक बाजार में उतारेगी. डुकाटी की ये बाइक दमदार है और भारत में बाइक की ऐक्सपैक्टेड एक्सशोरूम कीमत 12 से 13 लाख रुपए है. जानें कितना पावरफुल है डुकाटी सुपरस्पोर्ट का टेस्टाट्रेटा इंजन?

expand फोटो देखें
भारत में बाइक की ऐक्सपैक्टेड एक्सशोरूम कीमत 12 से 13 लाख रुपए है

खास बातें

  • डुकाटी की सुपरस्पोर्ट 22 सितंबर 2017 से भारत में बिकना शुरू हो जाएगी
  • डुकाटी सुपरस्पोर्ट की पोजिशन बाइक फमिली में 959 पेनिगेल से नीचे होगी
  • कंपनी सुपरस्पोर्ट को दो वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, स्पोर्टियर एस लॉन्च करेगी

इस साल की शुरूआत में डुकाटी ने भारत में अपनी मॉन्स्टर 797 स्ट्रीट फाइटर और मल्टीस्ट्राडा 950 एडवेंचर टूरर लॉन्च की थी. अब कंपनी भारत में एक और नई सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकल लॉन्च करने वाली है. डुकाटी सुपरस्पोर्ट बाइक को 22 सितंबर 2017 को लॉन्च करेगी. यह बाइक कंपनी के बाइक लाइनअप में 959 पेनिगेल के नीचे की जगह लेगी, लेकिन पेनिगेल से अलग ये बाइक पूरी तरह कवर्ड है. भारत में डुकाटी की ये बाइक दो वेरिएंट्स स्टैंडर्ड और स्पोर्टियर एस में लॉन्च होने वाली है. कंपनी ने इस बाइक को दमदार इंजन के साथ पेश किया है.
 

ducati supersport
कंपनी 22 सितंबर 2017 को देश में ये बाइक बाजार में उतारेगी
 
डुकाटी ने बिल्कुल नई सुपरस्पार्ट में 937 cc का twin सिलेंडर टेस्टाट्रेटा इंजन लगाया है. कंपनी की हाइपरमोटर्ड 939 और मल्टीस्ट्राडा 950 में भी इसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है. यह इंजन 9000 rpm पर 110 bhp पावर और 6500 rpm पर 93 Nm टॉर्क जनरेट करता है. डुकाटी ने इस इंजन में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. कंपनी ने इस बाइक में 3 राइडिंग मोड्स दिए हैं - स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन. इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए 3-लेवल बॉश एबीएस और 8-लेवल डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ कई एडवांस और सेफ्टी फीचर्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : डुकाटी ने भारत में लॉन्च की ₹ 9.32 लाख की नई बाइक, जानें कितनी दमदार है कैफे रेसर
 
ducati supersport
डुकाटी ने बिल्कुल नई सुपरस्पार्ट में 937 cc का twin सिलेंडर टेस्टाट्रेटा इंजन लगाया है
 
डुकाटी ने सुपरस्पोर्ट को बेहतरीन डिज़ाइन दिया है और इसका स्प्लिट हैडलैंप इसे बेहतरीन स्टाइलिश बाइक बनाते हैं. डुकाटी की इस बाइक की कीमत अभी पता नहीं है, लेकिन भारत में इसकी ऐक्सपैक्टेड एक्सशोरूम कीमत 12 से 13 लाख रुपए हो सकती है. यह कीमत डुकाटी पेनिगेल 959 से 3 से 4 लाख रुपए कम है. बाजार में कॉम्पिटिशन की बात करें तो इस बाइक का मुकाबला नई कावासाकी निन्जा 1000 और सुज़ुकी GSX-S1000F से होगा.
0 Comments

ये भी पढ़ें : डुकाटी ने भारत में लॉन्च की फंकी लुक वाली दमदार डैज़र्ट बाइक, जानें क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.