लॉगिन

डुकाटी कल भारत में लॉन्च करेगी नई बाइक सुपरस्पोर्ट, जानें क्या है एक्सपैक्टेड कीमत

डुकाटी कल यानी 22 सितंबर 2017 को बिल्कुल नई बाइक डुकाटी सुपरस्पोर्ट भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी बाइक को दो वेरिएंट्स स्टैंडर्ड और एस में लॉन्च करने वाली है. डुकाटी ने सुपरस्पोर्ट बाइक के दोनों वेरिएंट्स में 937 सीसी का टेस्टाट्रैटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया है. जानें क्या है अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डुकाटी नई सुपरस्पोर्ट को दो वेरिएंट्स एसटीडी और एस में पेश करेगी
  • डुकाटी बाइक लाइनअप में ये बाइक पेनिगेल के नीचे की जगह पर है
  • इस बाइक की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 11 से 12.5 लाख रुपए है
डुकाटी कल भारत में अपनी बिल्कुल नई बाइक डुकाटी सुपरस्पोर्ट लॉन्च करने वाली है. कंपनी इस बाइक के दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड और एस वेरिएंट लॉन्च करेगी. इस बाइक के एस वेरिएंट में ओहलिन्स सस्पेंशन के साथ बाई-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर दिया गया है जो इसका टॉप मॉडल है. स्टैडर्ड वेरिएंट में साश मोनोशॉक और मारज़ाशी अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क लगा हुआ है. डुकाटी सुपरस्पोर्ट कंपनी की 959 पेनिगेल के नीचे वाली जगह लेगी. कंपनी ने इस बाइक को पेनिगेल से प्रभावित होकर बनाया है और इसका डिज़ाइन भी इसी बाइक से लिया गया है, लेकिन इस बाइक को रोजाना इस्तेमाल के लिए बेहद आसान बनाया गया है.
 
ducati supersport
सुपरस्पोर्ट बाइक के दोनों वेरिएंट्स में 937 सीसी का इंजन दिया है
 
डुकाटी ने सुपरस्पोर्ट बाइक के दोनों वेरिएंट्स में 937 सीसी का टेस्टाट्रैटा 11-डिग्री एल-ट्विन इंजन दिया है. इस बाइक के हर सिलेंडर में 4 वाल्व लगे हैं और बाइक 9000 आरपीएम पर 110 बीएचपी पावर और 6500 आरपीएम पर 93 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस तेज रफ्तार बाइक में बदले हुए क्रैंककेस और सिलेंडर हेड लगाए गए हैं. सिटी में आसानी से इस्तेमाल किए जानें के लिए और ज्यादा पावर के लिए इन्हें रीट्यून किया गया है.
 
ducati supersport s
डुकाटी सुपरस्पोर्ट कंपनी की 959 पेनिगेल के नीचे वाली जगह लेगी
 
कंपनी ने बाइक में राइड-बाय-वायर के साथ तीन ड्राइविंग मोड्स - स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन दिए हैं. इसके साथ ही बाइक में 3-लेवल बॉश एबीएस और 8-लेवल डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया गया है. पेनिगेल से अलग डुकाटी सुपरस्पोर्ट में स्टील ट्रैलिस फ्रेम के साथ कई और बदलाव किए गए हैं. कंपनी के स्टैंडर्ड वेरिएंट की दिल्ली में अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 11 लाख रुपए है, वहीं सुपरस्पोर्ट एस वेरिएंट की एक्सपैक्टेड एक्सशोरूम कीमत 12.5 लाख रुपए हैं.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

डुकाटी सुपरस्पोर्ट पर अधिक शोध

लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें