carandbike logo

स्पोर्ट्स कार में फिट नहीं हो पाए हॉलीवुड सुपरस्टार रॉक, शूटिंग में आई दिक्कत

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन फिल्म को पोर्श टेकान कार में बैठना था लेकिन पोर्शे टेकान कार उनके साइज के हिसाब से काफी छोटी थी

द रॉक ने 8 सालों तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में रेसलिंग करने के बाद फिल्मों मे अपनी किस्मत को आजमाया था expand फोटो देखें
द रॉक ने 8 सालों तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में रेसलिंग करने के बाद फिल्मों मे अपनी किस्मत को आजमाया था

द रॉक के नाम से दुनिया भर में मशहूर हुए पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और बॉडी के लिए काफी लोकप्रिय है. लेकिन कई बार यही बॉडी उनके लिए परेशानी बन जाती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (यानि द रॉक) के साथ हुआ. दरअसल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, रॉक को पोर्शे टेकान कार में बैठना था लेकिन स्पोर्ट्स कार उनके साइज के हिसाब से काफी छोटी थी, जिसकी वजह से रॉक कार में बैठ नहीं पाए और फिल्म का पूरा सीन चेंज करना पड़ा.

hl4kafe8
ड्वेन जॉनसन की पहली फिल्म 2001 में आई 'द मम्मी रिटर्न्स' थी

ड्वेन जॉनसन आज कल नेटफ्लिक्स के लिए अपने आने वाली फिल्म 'रेड नोटिस' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें एक कार चेज़ सीन को शूट करने के लिए उन्हें पोर्शे की कार में बैठकर उसे चलाना था, लेकिन उनकी बॉडी की वजह से स्पोर्ट्स कार में बैठने में काफी दिक्कत पेश आई. दरसअल इस कार का कॉकपिट रॉक के हिसाब से काफी छोटा था जिसकी वजह से वो इसमें फिट नहीं हो पा रहे थे. काफी मशक्क्त के बाद इस सीन को दूसरी तरह से शूट किया गया.

इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए डीजे ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि अपने दमदार बैक की वजह से वो इस कार में बैठ नहीं पा रहे थे, जिस वजह से उनका काफी मज़ाक भी बना. रॉक ने इस पोस्ट को मजाकिया तौर पर शेयर किया था. जिसपर अब उनके फैंस जबरदस्त प्रतिक्रया दे रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब जॉनसन ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ पोस्ट किया हो, 2015 में एक फिल्म के दौरान उन्हे फरारी कार के अंदर बैठने में भी काफी परेशानी हुई थी.

ये भी पढे़ पोर्शे टेकान के मध्य पूर्व और अफ्रीका लॉन्च के लिए दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा जगमगाई

0 Comments

आप को बता दें, द रॉक ने 8 सालों तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में रेसलिंग करने के बाद फिल्मों मे अपनी किस्मत को आजमाया. उनकी पहली फिल्म,  2001 में आई द मम्मी रिटर्न्स थी. जिसके बाद से वह हॉलीवुड में काफी ज्यादा मशहूर हो गए.. वहीं जिस कार में द रॉक बैठ रहे थे वो टेकान टर्बो एस है,टर्बो S सिर्फ 2.8 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. टेकान 4 एस में 463 किमी की बैटरी रेंज है और यह 800 वोल्ट के वोल्टेज के साथ पहली कार है. इसे 11kW AC चार्जिंग पर चार्ज किया जा सकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.