लॉगिन

EKA मोबिलिटी ने ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए शुजलन एनर्जी से मिलाया हाथ

शुज़लान EKA की E9 9-मीटर इलेक्ट्रिक बसों के लिए इलेक्ट्रिक चार्जिंग समाधान प्रदान करेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    EKA मोबिलिटी ने देश भर में चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर फर्म शुजलन एनर्जी के साथ साझेदारी की घोषणा की है. साझेदारी के तहत शुजलन EKA इलेक्ट्रिक बसें खरीदने वाले संस्थानों के लिए 30kW, 60 kW और 120 kW के चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा.

    यह भी पढ़ें: EKA मोबिलिटी ने EVR मोटर्स के साथ अपनी ई-बसों की इलेक्ट्रिक मोटर के लिए साझेदारी की

    सुधीर मेहता अध्यक्ष, EKA और पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा "शुजलान एनर्जी के साथ हमारी साझेदारी हमारी ई-बसों के लिए चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करेगी, जिससे ग्राहक अपने बेड़े को तेजी से और अधिक आसानी से इलेक्ट्रीकरण कर सकेंगे. हम एक एकीकृत, सुव्यवस्थित और परिचालन रूप से कुशल तरीके से आवश्यक समाधानों और तकनीकों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए तत्पर हैं, ताकि ईवी को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास TCO (स्वामित्व की कुल लागत) समाधान और टिकाऊ पारिस्थितिकी तंत्र के साथ लोकतांत्रिक किया जा सके."

    EKA

    EKA मोबिलिटी ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बस EKA E9 लॉन्च की. कंपनी ने बस के कलपुर्जों की आपूर्ति, फास्ट चार्जिंग और चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए कंपनियों के साथ कई साझेदारियां भी की हैं.

    "हम इस हरित उद्यम पर EKA मोबिलिटी के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं. हम अपने चार्जिंग स्टेशनों के माध्यम से स्थायी रूप से स्मार्ट ई-मोबिलिटी समाधान देने के मिशन पर हैं. हमने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और गुजरात में चार्जिंग स्टेशनों की तैनाती भी शुरू कर दी है और 2024 तक हमारा लक्ष्य पूरे भारत में 10,000 चार्जिंग स्टेशन लगाने का है.”

    Calendar-icon

    Last Updated on January 4, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें