लॉगिन

Euler मोटर्स ने भारत में लॉन्च किया HiLoad इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर, कीमत Rs. 3.5 लाख से शुरू

Euler ने कार्गो सेगमेंट के लिए अपना पहला इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर Euler HiLoad पेश किया है. इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर को चार वेरिएंट में 688 किलोग्राम तक की पेलोड क्षमता के साथ पेश किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली की इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप, यूलर मोटर्स ने कार्गो सेगमेंट के लिए हायलोड इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर लॉन्च किया है. इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर को चार वेरिएंट्स - PV, DV, HD और FB में पेश किया गया है और आपको दो पेलोड विकल्प मिलते हैं - 655 किग्रा और 688 किग्रा. नए यूलर हायलोड की कीमतें रु 3.5 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं, और कंपनी 15 जनवरी, 2022 से इसकी डिलीवरी शुरू करेगी. यूलर के पास पहले से ही बिगबास्केट और फ्लिपकार्ट सहित कई ईकामर्स दिग्गजों के 2500 वाहन ऑर्डर बुक है.

    l2brjo3g

    HiLoad एक बार चार्ज करने पर 151 किमी तक की रेंज के साथ आता है.

    इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर में 12.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जो भारत में इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स में पेश की जाने वाली सबसे बड़ी बैटरी है. बैटरी पैक यूलर की लिक्विड-कूलिंग तकनीक के साथ आता है जिसे आर्करिएक्टर 100 कहा गया है, जो बैटरी पैक के तापमान को बनाए रखता है. यह IP67 प्रमाणित है, जिसका अर्थ है कि यह पानी और धूल का सामना कर सकता है. बैटरी पैक एक 3-फेज़ इंडक्शन मोटर को ताकत देता है, जो 10.96 kW या 14.7 bhp के साथ 88.5 Nm पीक टॉर्क बनाता है. एक कम शक्तिशाली मॉडल 7.1 kW या 9.5 bhp बनाता है.

    यह भी पढ़ें: बहुत जल्द दिल्ली बनेगा भारत में सबसे ज़्यादा इलेक्ट्रिक ऑटो चलाने वाला शहर

    नया HiLoad एक बार चार्ज करने पर 151 किमी तक की ARAI प्रमाणित रेंज के साथ आता है. हालांकि, यूलर का कहना है कि वास्तविक दुनिया की स्थितियों के आधार पर रेंज लगभग 110 किमी हो सकती है. इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर 42 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर चल सकता है. नए HiLoad में सेगमेंट में पहली बार देखा गया 3.3 kW ऑनबोर्ड AC चार्जर मिलता है जो बैटरी को चार्ज करने में लगभग 3.5 - 4 घंटे का समय लेगा. HiLoad DC में फास्ट चार्जिंग भी है, जो आपको 15 मिनट में 50 किमी की चार्ज दे सकती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 28, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें