लॉगिन

EVTRIC मोटर्स ने भारत में लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, कीमत Rs. 1.6 लाख

एवट्रिक मोटर्स ने भारत में अपनी पहली हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एवट्रिक राइस लॉन्च की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    PAPL द्वारा पुणे स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता, एवट्रिक मोटर्स ने भारत में अपनी पहली हाई-स्पीड मोटरसाइकिल एवट्रिर राइस लॉन्च की है. हाई-स्पीड मोटरसाइकिल को हाल ही में राजस्थान के सीकर में एवट्रिक मोटर्स की टीम द्वारा इस बाइक को रु.1,59,990 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) की कीमत पर लॉन्च किया गया था. इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग 22 जून, 2022 से पूरे भारत में केवल ₹ 5000 में शुरू हो चुकी थी. ब्रांड का प्रमुख ध्यान "मेक इन इंडिया" है और कंपनी भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बैक-टू-बैक ईवी उत्पाद लॉन्च कर रहा है. वर्तमान में, ब्रांड के पास सड़क पर 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, जो हैं -एवरिक एक्सेस, एवट्रिक राइज और एवट्रिक माइटी, वर्तमान में कंपनी के पास भारत के 22 राज्यों में इसके 125 टचप्वाइंट हैं.

    यह भी पढ़ें: EV ब्रांड EVTRIC जल्द लॉन्च करेगा भारत में बनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और बाइक्स

    एवट्रिक राइस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 200-वाट बीएलडीसी मोटर के साथ आती है, जो 70v / 40ah लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित होती है, जो 70 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा करती है, इसे पूरी तरह से चार्ज होने में 4 घंटे लगते हैं और 110 किलोमीटर की दूरी तय करती है.

    नई फीचर्ड पैक्ड मोटरसाइकिल साइड में स्लीक कट्स में डैश के साथ आती है और एलईडी डीआरएल के साथ हाई-एंड टेक्नोलॉजी और ऑटो कट फीचर्स के साथ 10-एम्पी माइक्रो चार्जर है और यह आश्चर्यजनक लाल और काले रंग में आएगी जो दैनिक जीवन में यात्रा करने पर एक अच्छा आकर्षण देती है.

    ईवीटीआरआईसी मोटर्स के संस्थापक और एमडी मनोज पाटिल ने कहा: "हम अपनी नई रचना राइज, हमारी पहली 'मेक इन इंडिया' इलेक्ट्रिक बाइक लाने के लिए उत्साहित हैं. बाइक उन ग्राहकों के लिए वास्तविक गुणवत्ता अनुभव को परिभाषित करेगी जो अभी भी पारंपरिक ईंधन से इलेक्ट्रिक वाहनों में स्विच करने में संकोच करते हैं. हमारा मानना ​​है कि भारतीय वाहन निर्माताओं के लिए यह जिम्मेदारी है कि वे अंतिम ई-मोबिलिटी मिशन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें और बाजार की उन्नति में योगदान दें. नया एवट्रिक राइस इलेक्ट्रिक वाहनों की दिशा में एक और मील का पत्थर है."

    मौजूदा वक्त में, एवट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, केरल, और बिहार जैसे राज्यों में उपलब्ध है . मेट्रो शहरों को छोड़कर यह आगरा, वाराणसी, अलीगढ़, जोधपुर,में उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें