लॉगिन

Exclusive: BS6 ट्रायम्फ बोनिविल्ल T100 ब्लैक जून में भारत में होगी लॉन्च

कंपनी की इस मॉडर्न क्लासिक बाइक को बड़ी, ज़्यादा ताकतवर बीएस 6 Bonneville T120 black के साथ लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में ट्रायंफ मोटरसाइकल अपनी मॉडर्न क्लासिक रेंज का विस्तार करने के लिए तैयार है. बोनिविल्ल T100 ब्लैक के BS6 मॉडल को जून में बाजार में लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी T100 से बड़ी और ज़्यादा ताकतवर बीएस 6 बोनिविल्ल T120 ब्लैक को भी भारतीय बाज़ार में पहली बार उतारेगी. इस बात का ख़ुलासा भारत में ट्रायम्फ मोटरसाइकिल के बिज़नेज़ हैड शोएब फारूक ने कारएंडबाइक के ऑनलाइन शो Freewheeling पर किया. बाइक का रेट्रो डिज़ाइन T100 जैसा ही है, लेकिन ऐसा बहुत कुछ है जो T100 ब्लैक को अलग बनाता है.

    qjrd9rgc

    जून तक ट्रायंफ Bonneville रेंज पर पहले 3 ईएमआई का भुगतान करने की भी पेशकश कर रही है

    T100 ब्लैक के बहुत सारे अंगों में काले रंग का इस्तेमाल किया गया है. इनमें मिरर, हेडलैम्प रिम, इंडिकेटर, इंजन और पहिये शामिल हैं. फारूक ने कहा, "यह हमारे ग्राहकों की लंबे समय से मांग रही है, हमारे लिए ज़रूरी है बाज़ार में ऐसे मॉडल लाना जो अच्छी बिक्री कर सकें." एक अच्छी बात यह है कि कंपनी ने बीएस 6 बोनिविल्ल रेंज पर दाम नहीं बढ़ाए हैं और यह अब जुलाई में होगा. इसलिए अभी तक T100 की कीमत Rs. 8.87 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) ही है. इसके अलावा, अगर आप जून के अंत तक अपनी बाइक खरीदते हैं तो कंपनी बोनिविल्ल रेंज पर पहले 3 ईएमआई का भुगतान करने की पेशकश भी कर रही है.

    यह भी पढ़ें: नई ट्रायम्फ टाइगर 900 भारत में तीन वेरिएंट्स में होगी पेश, प्री-बुकिंग्स शुरू

    i7j1pjkc

    फीचर्स के लिहाज से Triumph Bonneville T100 black में डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी हेडलैंप, स्पोक व्हील्स और क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है. यह 900 cc के लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन पर चलती है जो 5-स्पीड गियरशिफ्ट के साथ आता है. अपने बीएस 6 अवतार में यह इंजन 5,750 आरपीएम पर 54 बीएचपी ताकत और 3,050 आरपीएम पर 76 एनएम टॉर्क देता है, जो पहले जैसा ही है.  

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें