लॉगिन

Exclusive: जावा दिसंबर 2020 तक देशभर में शुरू करेगी 200 डीलरशिप पर काम

त्योहारों के मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं और यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के मालिकाना हक वाली जावा मोटरसाइकिल भारत में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने वाली है. कार एंड बाइक के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर से बात करते हुए क्लासिक लेजेंड्स प्रा. लि. के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा कि कंपनी देशभर में अपना डीलरशिप नेटकर्व बढ़ाने का काम कर रही है. कोविड-19 महामारी और उससे उपजे लॉकडाउन से पहले जावा डीलरशिप की संख्या 105 थी जो अब बढ़कर 163 हो गई है. कंपनी का लक्ष्य है कि 2020 के अंत तक भारत में 200 डीलरशिप स्थापित हो जाएं.

    61tp5rvg

    आशीष सिंह जोशी ने आगे बताया कि, “कोविड-19 महामारी के दौर में हमने डीलरशिप के विस्तार का काम किया है. लॉकडाउन से पहले हम 105 डीलरशिप के साथ काम कर रहे थे और अब हमने इस संख्या को बढ़ा दिया है. असल में लक्ष्य इससे दुगनी डीलरशिप स्थापित करने का है जिसकी ओर हम बढ़ रहे हैं. फिलहाल हम 163 डीलरशिप पर काम कर रहे हैं और लगभग हर दिन नई डीलरशिप की शुरुआत की जा रही है. हमारा मानना है कि दिसंबर 2020 से पहले कंपनी पूरे भारत में 200 से ज़्यादा डीलरशिप पर काम करने लगेगी.”

    65r9qh3c

    क्लासिक लेजेंड्स के सीईओ ने पहली बार बिक्री के आंकड़ों का खुलासा किया है लेकिन सिर्फ मोटरसाइकिल के लिए. कंपनी ने बताया है कि त्योहारों के इस मौसम में 2,000 फैक्ट्री कस्टम बॉबर मोटरसाइकिल जावा पेराक ग्राहकों के सुपुर्द की गई हैं और यह बिक्री सिर्फ अक्टूबर में हुई है जो महीने के दूसरे हिस्से के कुछ दिनों में हुई है. यह पहली बार है जब जावा ने अपनी किसी भी मोटरसाइकिल की बिक्री का आंकड़ा साझा किया है, हालांकि कंपनी ने अब भी अपनी बाकी दो बाइकों की बिक्री का हाल नहीं बताया है

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें