लॉगिन

Exclusive: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने लॉन्च की हैदराबाद की सबसे बड़ी इस्तेमाल की गई कारों की डीलरशिप

ऑटोमार्ट नाम की डीलरशिप मियापुर में स्थित है और यह शहर का सबसे बड़ा यूज़्ड कार स्टोर है जो कुल 12,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स (MFCW) ने हैदराबाद में नया स्टोर लॉन्च किया है जो कई मायनों में ख़ास है. महिंद्रा फर्स्ट चॉइस ऑटोमार्ट शहर का सबसे बड़ा इस्तेमाल की गई कारों का स्टोर है जो 12,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला है और यह मियापुर में स्थित है. इसके अलावा एर्रागड्डा में स्थित इसका पार्किंग यार्ड पूरे 1 एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें 400 वाहन आ सकते हैं. फिल्हाल MFCWL के 810 शहरों में 1,000 से अधिक आउटलेट हैं और अगले साल तक कंपनी का लक्ष्य कारोबार में 40 प्रतिशत की वृद्धि पाने का है.

    f33bt6v

    स्टोर से खरीदे गए वाहनों के लिए 3 दिन एक्सचेंज और 5 दिन मनी बैक पॉलिसी दी जा रही है.

    महिंद्रा फ्रिस्ट चॉइस व्हील्स के सीईओ और एमडी आशुतोष पांडे ने कहा, "इस ऑटोमार्ट स्टोर के लॉन्च के साथ, हम एक धमाके के साथ हैदराबाद के बाज़ार में प्रवेश कर रहे हैं. राज्य का सबसे बड़ा पुरानी कारों का स्टोर हमारे डीलरों, ग्राहकों और भागीदारों के बीच वर्तमान में चल रहे चुनौतीपूर्ण वातावरण के बावजूद एक सकारात्मक भावना को दर्शाता है. हम इस स्टोर से खरीदे गए वाहनों के लिए 3 दिन एक्सचेंज और 5 दिन मनी बैक पॉलिसी के साथ पूरे देश में रोड साइड सहायता की पेशकश कर रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने एक ही दिन में शुरू किए 34 नए स्टोर

    brf3s6k

    फिल्हाल MFCWL के 810 शहरों में 1,000 से अधिक आउटलेट हैं

    कंपनी इस स्टोर से एक महीने में 350 से 400 कार बेचने की योजना बना रही है और मुंबई, पुणे, दिल्ली और अन्य जैसे बड़े महानगरों में ऐसे स्टोर खोलना चाहती है क्योंकि इन शहरों में पुरानी कारों की मांग बढ़ने की संभावना है. ऑटोमार्ट इस्तेमाल की गई कार की बिक्री, ख़रीद और  एक्सचेंज जैसी सेवाएं देता है. MFCW कुल 118 तरीके से जांच करने के बाद की वाहन को प्रमाणित करती है. कंपनी कार पर वारंटी भी देती है, साथ ही आसान लोन और आरटीओ के काम भी मुफ्त कराती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें