लॉगिन

एक्सक्लूसिव: महिंद्रा 155सीसी बाइक टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई

महिंद्रा टू-व्हीलर्स 160सीसी सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर रही है और इन दिनों एक नई बाइक की टेस्टिंग कर रही है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 5, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा टू-व्हीलर्स आने वाले दिनों में कई नए प्रोडक्ट रेंज को भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है। फिलहाल, कंपनी स्कूटर, मोटरसाइकिल और परफॉरमेंस बाइक को बाज़ार में उतार चुकी है। अब खबर है कि कंपनी 160सीसी सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर रही है और इन दिनों एक नई बाइक की टेस्टिंग कर रही है। टेस्टिंग के दौरान इस बाइक की तस्वीरें कैमरे में पहली बार कैद हुई हैं।
     

    इस बाइक की तस्वीर पुणे के आसपास टेस्टिंग के दौरान ली गई है। हमारे सूत्रों की मानें तो इस बाइक में 155 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, SOHC एयर-कूल्ड इंजन लगा होगा। गौरतलब है कि महिंद्रा गस्टो की सफलता के बाद कंपनी 150सीसी सेगमेंट में उतरना चाहती है। बताया ये भी जा रहा है कि महिंद्रा इस बाइक से अपने मुकाबले की बाइक कंपनियों को कड़ी टक्कर देने की योजना बना रही है।
     

    तस्वीरों पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि कंपनी ने इस बाइक को ग्रमीण मार्केट को भी नज़र में रखकर तैयार किया है। बाइक में रियर ट्विन शॉक एब्जॉरबर और साधारण इस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगाया गया है। इस बाइक का मुकाबला सुजुकी जिक्सर, बजाज पल्सर 150 और होंडा सीबी हॉरनेट 160आर से होगा।
     

    महिंद्रा टू-व्हीलर्स इन दिनों इस कोशिश में है कि जल्द से जल्द सभी सेगमेंट में कंपनी के प्रोडक्ट्स उतारे जाएं। इस नई बाइक के बारे में भी ज्यादा जानकारी आने वाले वक्त में सामने आएगी।
    Calendar-icon

    Last Updated on April 5, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें