लॉगिन

Exclusive: MG हैक्टर प्लस बिल्कुल नए रंग में दिखी, जुलाई में होगी लॉन्च

नए रंग को स्टारी स्काय ब्लू नाम मिला है जो सिर्फ हैक्टर प्लस के साथ पेश किया जाएगा, और फिलहाल बेची जा रही 5-सीटर हैक्टर को नहीं दिया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG हैक्टर और MG ज़ैडएस ईवी के साथ दमदार शुरुआत करने के बाद एसएआईसी के मालिकाना हक वाला ब्रांड अब अपने नए वाहन के साथ मैदान मारने की तैयारी कर रहा है. MG हैक्टर प्लस भारत में कंपनी का अगला लॉन्च होगा और हम ये पुष्टि कर रहे हैं कि कार के लॉन्च में कुछ देरी हुई थी जो अब नज़दीक आ चुका है. कार एंड बाइक ने यूनाइटेड किंगडम में चल रही विज्ञापन की शूटिंग के दौरान MG हैक्टर प्लस की कुछ फोटोज़ हासिल की हैं. हम आपको इन फोटोज़ के ज़रिए हैक्टर प्लस के बिल्कुल नए कलर की एक्सक्लूसिव जानकारी दे रहे हैं. इस कलर को स्टारी स्काय ब्लू नाम दिया गया है जो सिर्फ हैक्टर प्लस के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, और फिलहाल बेची जा रही 5-सीटर हैक्टर को नहीं दिया जाएगा.

    4c1vudmgइस कलर को स्टारी स्काय ब्लू नाम दिया गया है जो सिर्फ हैक्टर प्लस के साथ उपलब्ध कराया जाएगा

    MG मोटर इंडिया इस कार को भारत में पहले ही लॉन्च करने वाली थी, लेकिन देश और दुनिया पर छाया कोरोना वायरस संकट इसमें देरी की वजह बना है. हमें ये पक्की खबर मिली है कि MG हैक्टर प्लस को अब देश में जुलाई 2020 में लॉन्च किया जाएगा. एसयूवी को पहली बार ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया गया था और आकार में स्वाभाविक रूप से ये हैक्टर एसयूवी से बड़ी है. हैक्टर प्लस को 6 और 7 सीटर लेआउट में लॉन्च किया जाएगा. हमें बताया गया है कि हैक्टर प्लस का व्हीलबेस स्टैंडर्ड हैक्टर जितना ही होगा, लेकिन इसकी अंतिम पंक्ति के लिए जगह बनाने हेतु कंपनी कार के पिछले हिस्से को आकार में बढ़ा सकती है.

    ये भी पढ़ें : एमजी मोटर इंडिया और टाटा पावर का फास्ट चार्जर्स लगाने का समझौता

    fe3amuggMG हैक्टर प्लस को अब देश में जुलाई 2020 में लॉन्च किया जाएगा

    लुक की बात करें तो हैक्टर प्लस में मामूली बदलाव किए गए हैं जिनमें ग्रिल के इर्द-गिर्द क्रोम बॉर्डर को ग्लॉस ब्लैक ग्रिल से बदला गया है, इसके साथ ही नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स शामिल हैं. एसयूवी के हैडलैंप्स को भी अपडेट किया गया है और इसमें इस्तेमाल की गई ब्लैक क्लैडिंग को हटा लिया गया है. हैक्टर प्लस के साथ समान फीएट से लिया 2.0-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर इन-हाउस डेवेलप किया 1.5-लीटर माइल्ड हाईब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जहां सामान्य तौर पर इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिला है, वहीं पेट्रोल वेरिएंट के साथ वैकल्पिक तौर पर डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें