लॉगिन

Exclusive: फोक्सवैगन को टाइगुन के लिए मिली 10,000 से ज़्यादा प्री-बुकिंग

फोक्सवैगन ने 18 अगस्त को टाइगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू की थी और कंपनी ने हर महीने कार की 6,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन टाइगुन को भारत में 23 सितंबर, 2021 को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने 18 अगस्त को कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू की थी, और उसकी मानें तो अब तक टाइगुन के लिए 10,000 से ज़्यादा प्री-ऑर्डर मिल गए हैं. यह जानकारी हमारे साथ क्लॉस ज़ेलमर ने साझा की जो फोक्सवैगन में सेल्स, मार्केटिंग और आफ्टर सेल्स के बोर्ड मेंबर हैं. ज़ेलमर कारएंडबाइक के साथ फ्रीव्हीलिंग के नए एपिसोड में ख़ास बातचीत कर रहे थे. ज़ेलमर ने यह भी कहा कि एक बार उत्पादन पूरी तरह से बढ़ने के बाद, कंपनी का लक्ष्य भारत में हर महीने कार की लगभग 5,000 से 6,000 इकाइयों की बिक्री करना है.

    3i559d3c

    फोक्सवैगन टाइगुन दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आई है.

    भारत में कंपनी के लिए टाइगुन के महत्व के बारे में बात करते हुए ज़ेलमर ने कहा, "पिछले एक साल में बिक्री कुछ ऐसी है जिसे हम बदलना चाहते हैं. मुझे लगता है कि अब हमारे पास एक शानदार कार है. हमारे भारतीय ग्राहकों से पहली प्रतिक्रिया बहुत आशाजनक है और हम हर महीने 5,000 से 6,000 कारों की बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं. हमारे पास पहले से ही 10,000 से ऊपर बुकिंग आ चुकी हैं."

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन इंडिया की कारें अब मिलेंगी मासिक किराये पर भी

    फोक्सवैगन टाइगुन दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आई है - 1.0-लीटर टीएसआई और 1.5-लीटर टीएसआई. पहले को 113 बीएचपी और 175 एनएम टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है और यह 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आया है. 1.5-लीटर TSI 148 बीएचपी और 250 एनएम टार्क बनाता है, और इसे 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें