लॉगिन

ऑटो डीलरों को फेस्टिव सीज़न में अच्छी बिक्री की उम्मीद

फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) इस त्योहारी सीज़न में धीरे-धीरे सुधार देखने के लिए अच्छी बिक्री की उम्मीद कर रहा है, जबकि अगले वित्तीय वर्ष में बिक्री की तेज़ी से बढ़ने की संभावना देख रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारी सीज़न से पहले ऑटो बिक्री में सुधार के संकेत मिलने शुरू हो गए हैं जो इस साल पूरे ऑटो सेक्टर के लिए सबसे अच्छी ख़बरों में से एक है. कोरोनावायरस महामारी के कारण चार महीने से बिक्री में देखी गई गिरावट के बाद, यात्री वाहनो (PV) की बिक्री ने पिछले महीने में दोहरे अंकों में वृद्धि दर्ज की, जो एक साल पहले बेचे गए 1,89,123 वाहनों की तुलना में इस बार 2,15,916 रही यानि 14.16 प्रतिशत की बढ़त. यह आंकड़ा आगामी त्योहारी सीजन के दौरान वाहन निर्माताओं और डीलरों को अच्छी बिक्री होने की उम्मीदें दे रहा है.

    k5k1uf84

    ग्राहकों की भावनाओं में सुधार और बाज़ार में लोन आसानी से मिलना डीलरों की मदद कर रहा है.

    फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) इस त्योहारी सीज़न में धीरे-धीरे सुधार देखने के लिए अच्छी बिक्री की उम्मीद कर रहा है, जबकि अगले वित्तीय वर्ष में बिक्री की तेज़ी से बढ़ने की संभावना देख रहा है. "हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल त्योहारी सीज़न अच्छा रहेगा. हम अभी अपने पैरों पर खड़े हो रहे हैं और कम से कम इस त्योहारी सीजन में शुरू में धीमी गति से चलेंगे. अगले वित्त वर्ष की संभावना हमें विकास की रफ्तार पर वापस ला सकती है." FADA के अध्यक्ष विंकेश गुलाटी यह बात सिद्धार्थ विनायक पाटनकर, एडिटर-इन-चीफ, कारबाइक से कही.

    यह भी पढ़ें: अगस्त 2020 में नए वाहनों के रेजिस्ट्रेशन लगभग 27 प्रतिशत गिरे

    57kmpbs8

    पिछले महीने इस्तेमाल की गई कारों के साथ-साथ एंट्री-लेवल और कॉम्पैक्ट वाहनों की बिक्री भी बढ़ी है.

    गुलाटी ने यह भी बताया कि पिछले महीने इस्तेमाल की गई कारों के साथ-साथ एंट्री-लेवल और कॉम्पैक्ट वाहनों की बिक्री भी बढ़ी है क्योंकि लोग सामाजिक दूरी बनाने के लिए ख़ुद की कारें ख़रीदना पसंद कर रहे हैं. ग्राहकों की भावनाओं में सुधार और बाज़ार में लोन आसानी से मिलना डीलरों की मदद कर रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें