लॉगिन

त्योहार आते ही मारुति सुज़ुकी दे रही Rs. 55,000 तक डिस्काउंट, जानें कौन सी कार पर कितनी छूट

त्योहारों का सीज़न आते ही कार निर्माता कंपनियां ग्रहाकों को लुभाने के लिए कई डिस्काएंट ऑफर लेकर आने लगी हैं. इस सीज़न में सबसे पहले कारों पर डिस्काउंट देने वाली कंपनी मारुति सुज़ुकी है. कंपनी ने अपनी कारों पर 50,000 रुपए तक कैश डिस्काउंट दिया है. पढ़ें पूरी खबर और जानें कौन सी कार हुई कितनी सस्ती?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • अल्टो पर 20,000 रुपए कैश डिस्काउंट और 5 ग्राम सेना दिया गया है
  • स्विफ्ट डीजल पर 20-22 हज़ार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है
  • सिआज़ के साथ 50,000 रुपए का कैश और एक्सचेंज बोनस मिल रहा है
त्योहारों का सीज़न आते ही सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट और नई-नई स्कीम लेकर आती हैं. भारतीयों का वाहन खरीदने का ये पसंदीदा समय जो होता है. इस सीज़न में डिस्काउंट देने की शुरुआत मारुति सुज़ुकी ने की है, वो भी अपनी कारों पर 55,000 रुपए तक का डिस्काउंट देकर. कंपनी ने मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट, वैगन आर, सिआज़, अल्टो और अर्टिगा पर डिस्काउंट दिया है. सिर्फ मारुति ही नहीं, अगले कुछ ही दिनों में सभी कार और बाइक मैन्युफैक्चरर कंपनियां अपने वाहनों पर बंपर डिस्काउंट देना शुरू कर देंगे.
 

मारुति सुज़ुकी अल्टो 800 और अल्टो के10

alto 800


अल्टो कंपनी और भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है और एक दशकक से भी ज्यादा समय से यह कार भारत की बेस्ट सेलिंग कार बनी हुई है. मारुति सुज़ुकी ने अल्टो 800 पर 20,000 रुपए कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया है. इसके साथ ही कंपनी कार की खरीदी पर 5 ग्राम सोने का सिक्का भी दे रही है. अल्टो के10 की बात करें तो 10,000 रुपए कैश डिस्काउंट और एएमटी वर्ज़न पर 15,000 रुपए कैश डिस्काउंट के साथ ही 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है.
 

मारुति सुज़ुकी वैगन आर

maruti suzuki wagon r felicity


कंपनी ने वैगन आर पर भी अल्टो की तर्ज पर कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दिया है. वैगन आर के मैन्युअल और एएमटी वेरिएंट पर मारुति ने 20,000 से 25,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट और 29,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने कार के मॉडल की खरीदी के हिसाब से 4 और 5 ग्राम सोने के सिक्के देने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने पिछले 79 महीनों में बेची 10 लाख वैगन आर, छुआ 20 लाख यूनिट का आंकड़ा
 

मारुति सुज़ुकी सेलेरियो और स्विफ्ट

new maruti suzuki swift front right quarter


मारुति की सेलेरियो भी हर महीने बेस्ट सेलर कारों की टॉप 10 लिस्ट में आती है. कंपनी ने इस कार पर 20,000 से 22,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपए तक एक्सचेंज बोनस ऑफर किया है. मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट के डीजल वेरिएंट पर भी कंपनी ने बिल्कुल वही डिस्काउंट स्कीम दी है जो सेलेरियो पर दी गई है. बता दें कि नई जनरेशन वाली स्विफ्ट अगले साल बाजार में लॉन्च होगी और पुराने मॉडल को कंपनी बंद कर देगी.
 

मारुति सुज़ुकी अर्टिगा

maruti suzuki ertiga facelift


कंपनी की एमपीवी अर्टिगा डीजल, पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके सीएनजी वेरिएंट पर 9,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट पर 12,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया गया है. कार के पेट्रोल मॉडल पर 20,000 रुपए और सीएनजी मॉडल पर 45,000 रुपए एक्सचेंज बोनस ऑफर किया गया है. इसके साथ ही कंपनी कार के ही वेरिएंट की खरीद पर सोने का सिक्का भी दे रही है.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने शुरू की नई S-Cross की बुकिंग, त्योहारों के सीज़न में लॉन्च होगी SUV​
 

मारुति सुज़ुकी सिआज़

maruti suzuki ciaz diesel


पिछले मार्च से मारुति सुज़ुकी ने सिआज़ को नैक्सा के बैनर तले बेचना शरू किया, उसके बाद से इसकी लाकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. सिआज़ अकेली कार है जो नैक्सा डीलरशिप पर डिस्काउंट के साथ मिल रही है. सिडान सैगमेंट की बात करें तो बाजार कॉम्पिटिशन तगड़ा है. ऐसे में कंपनी ने सिआज़ पर 50,000 रुपए का कैश और एक्सचेंज बोनस दिया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें