लॉगिन

फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स हैदराबाद में बनाएगी ग्लोबल डिजिटल हब

FCA ICT इंडिया 2021 के अंत तक देश में लगभग 1,000 नई तकनीकी नौकरियों का निर्माण करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स (FCA) ने आज घोषणा की है कि वह हैदराबाद में एक नया ग्लोबल डिजिटल हब स्थापित करने के लिए 150 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी. FCA ICT इंडिया FCA की नई तकनीकी विकास सुविधा है जो उत्तरी अमेरिका और EMEA के बाहर कंपनी की सबसे बड़ी डिजिटल हब है. FCA ICT इंडिया 2021 के अंत तक लगभग 1,000 नई अत्याधुनिक तकनीकी नौकरियों का निर्माण करेगी और अगले दो से तीन सालों में नौकरियां देने की योजना है. ग्लोबल डिजिटल हब संबंधित तकनीकी कार्यक्रमों, आर्टिफिशल इंटेलिजेंस, और क्लाउड तकनीकी जैसे आला क्षेत्रों में पर ध्यान केंद्रित करेगा.

    a3k6casc

    व्यावसायिक नीतियों और प्रतिभा की उपलब्धता की वजह से कंपनी ने हैदराबाद को चुना है

    व्यावसायिक नीतियों और प्रतिभा की उपलब्धता ने हैदराबाद में सुविधा स्थापित करने के लिए एफसीए के निर्णय में एक प्रमुख भूमिका निभाई. ग्लोबल डिजिटल हब कई भागीदारों के साथ एफसीए के संबंधों का विस्तार भी करेगा, जिसमें रणनीतिक साझेदार, स्टार्ट-अप, डिजिटल माध्यम और विश्वविद्यालय शामिल हैं. एफसीए इंडिया के अध्यक्ष और एमडी डॉ. पार्थ दत्ता ने कहा “एफसीए आईसीटी इंडिया हमारी तकनीकी रीढ़ होगी जो न केवल हमें भविष्य की ज़रूरतों के लिए कारों को विकसित करने में मदद करेगी बल्कि ग्राहक-केंद्रितता बढ़ाने के हमारे प्रयासों को भी तेज़ करेगी. यह भारत और दुनिया के लिए कई नई पेशकश देने के लिए हमारा एक महत्वपूर्ण कदम है.”

    यह भी पढ़ें: 2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट SUV से हटा पर्दा, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

    FCA की महाराष्ट्र और तमिलनाडु में प्रमुख उपस्थिति है और अब ग्लोबल डिजिटल हब के साथ, कंपनी तेलंगाना में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है. कंपनी के पास रंजनगांव, महाराष्ट्र में एक संयुक्त वाहन और पावरट्रेन कारख़ाना है. वहीं इंजीनियरिंग और कारों का विकास परिचालन पुणे और चेन्नई में स्थित है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें