भारत में नई बाइक और कारें

फिएट इंडिया का ग्राहकों के लिए विशेष लोन योजनाओं का एलान

language dropdown

कंपनी अपने संभावित ग्राहकों के लिए अन्य चीजों के अलावा नौकरी छूटने की स्थिति में EMI में मदद और लोन की कम ब्याज दरें भी देगी.

expand फोटो देखें
फिएट वाहन के ऑन-रोड मूल्य के 90% तक लोन देने का वादा कर रही है जो महिला खरीदारों के लिए 100% तक जाएगा.

इन कठिन समय के दौरान ज़्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कार कंपनियां कई लोन योजनाओं के साथ आ रही हैं. यदि आप उन लोगों में से हैं जो जीप ब्रांड की किसी भी एसयूवी को ख़रीदना चाहते हैं तो फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) इंडिया भी ऐसे कुछ लोन पैकेजों ले कर आई है जो आपके लिए इस सौदे को पूरा करने में मदद करेंगे. 'जीप फॉर ऑल' का उद्देश्य है कॉर्पोरेट सेलेरी पाने वाले ग्राहकों के लिए ईएमआई को कम करना, लोन पर सबसे कम ब्याज दर की पेशकश करना और महिलाओं के लिए कार की पूरी कीमत का लोन देना.

यह भी पढ़ें: एक्सक्लुसिव: प्रीमियम सेगमेंट में जीप लॉन्च करेगी 7 सीट की एसयूवी

योजनाएं नौकरी छूटने, गंभीर बीमारी या दुर्घटना की स्थिति में भी कवरेज का वादा करती हैं. ऐसे मामलों में एक व्यवस्था लोन अवधि के पहले 24 महीनों में ग्राहकों को कम ईएमआई देने का आश्वासन देती हैं. एफसीए इंडिया के अध्यक्ष और एमडी डॉ. पार्थ दत्ता ने कहा, "हम 'जीप फॉर ऑल' की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं जो ग्राहकों को जीप के मालिक होने की पेशकश करेगा. 'जीप फॉर ऑल' हमारे ग्राहकों के लिए आश्वासन और मन की शांति के साथ डिजिटल सेवाएं भी देगा."

n4iil4rs

स्टेप-अप लोन का विकल्प ग्राहकों को पहले 24 महीनों के लिए न्यूनतम ईएमआई का भुगतान करने की अनुमति देता है.

0 Comments

योजना के तहत सेलेरी पाने वाले ग्राहक आकर्षक ब्याज दरों पर सात साल तक के वाहन लोन का विकल्प चुन सकते हैं. यह उन्हें लोन के पूरे कार्यकाल में हर साल तीन महीने कम ईएमआई चुकाने का विकल्प भी देगा. ग्राहक चुन सकते हैं कि वे किन महीनों में कम ईएमआई देना चाहते हैं. कंपनी वाहन की ऑन-रोड कीमत के 90% लोन का वादा भी कर रही है जो महिला खरीदारों के लिए 100% तक जाता है. अंत में सात साल तक के कार्यकाल के लिए स्टेप-अप लोन लेने का विकल्प भी है जो ग्राहकों को पहले 2 वर्षों के लिए सबसे कम ईएमआई का भुगतान करने की अनुमति देता है.

लेटेस्ट न्यूज़