लॉगिन

जयपुर में रॉयल एनफील्ड के ट्रांजिट स्टॉकयार्ड में लगी आग; सभी कर्मी सुरक्षित

बुधवार को जयपुर के कुकस में रॉयल एनफील्ड के ट्रांजिट स्टॉकयार्ड में गोदाम के एक छोटे से हिस्से में आग लग गई. सभी कर्मियों को समय पर निकाला गया और कोई घटना में घायल नहीं हुआ.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आयशर मोटर्स ने जयपुर के कुकस में रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों के लिए अपनी ट्रांजिट स्टॉकयार्ड में बुधवार दोपहर 12:30 बजे आग लगने की घटना की सूचना दी है. मोटरसाइकिल निर्माता ने बताया की उसके सभी कर्मियों को दुर्घटना स्थल से सुरक्षित हटा लिया गया और हर तरह से आपातकालीन प्रोटोकॉल का पालन किया गया. कंपनी ने एक बयान में कहा कि दुर्घटना के कारण उसका कोई भी कर्मी घायल नहीं हुआ. आग गोदाम के एक छोटे से हिस्से में लगी और स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू किया गया.

    uuglpstc

    कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि घटना में कितनी बाइक्स को नुकसान हुआ है.

    रॉयल एनफील्ड ने कहा कि स्थिति को नियंत्रण में लाया गया है और सामान को बहुत कम नुकसान हुआ है. इस सुविधा में 100-150 मोटरसाइकिलों तक खड़ी की जा सकती हैं लेकिन कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि घटना में कितनी बाइक्स को नुकसान हुआ है. कंपनी ने एक बयान में कहा, "इमारत और इन्वेंट्री का पर्याप्त रूप से बीमा किया गया है और घटना का कंपनी के कामकाज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. घटना के कारणों की जांच की जाएगी और हम स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर मामले का आकलन करेंगे और इसके बारे में जानकारी और अपडेट साझा किए जाएंगे."

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स के लिए 'मेक इट योअर ओन' व्यवस्था कार्यक्रम शुरू

    रॉयल एनफील्ड ने नया ‘मेक इट योअर ओन' पर्सनलाइज़ेशन प्रोग्राम अपनी हालिया लॉन्च ऐप पर पेश किया है, यहां ग्राहकों के पास अपने हिसाब से मोटरसाइकिल को फैक्ट्री स्तर पर तैयार कराने का मौका मिलेगा. एमआईवाय के अंतर्गत ग्राहकों को बाइक की खरीद के समय ऐक्सेसरी चुनने और बदलने का मौका मिलेगा, इसमें असली फैक्ट्री-फिटेड पुर्ज़ों के विकल्प मिलेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें