लॉगिन

5 दरवाज़ों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी को लद्दाख में टैस्टिंग के दौरान देखा गया

हम मानते हैं कि मारुति सुजुकी इंडिया आगामी ऑटो एक्सपो 2023 में पांच दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी का प्रदर्शन करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पांच दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी को भारत में फिर से परीक्षण करते हुए देखा गया है. कार को इस बार लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश के लेह क्षेत्र में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और महिंद्रा थार के साथ देखा गया है. हम मानते हैं कि मारुति सुजुकी इंडिया आगामी ऑटो एक्सपो 2023 में पांच दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी का प्रदर्शन करेगी और अगले साल के अंत में इसका लॉन्च किया जा सकता है. हमने आपको 2019 में पहली बार मारुति सुजुकी जिम्नी के भारत आने की खबर दी थी, और यह भी बताया था कि इसका नाम जिप्सी रखा जा सकता है.

    Maruti

    मारुति सुजुकी जिम्नी को नेक्सा रिटेल चैनल के माध्यम से बेचा जाएगा.

    पांच दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी वैश्विक जिम्नी सिएरा के ही प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और इसी कार के साथ पावरट्रेन, ट्रांसमिशन और पार्टेस को साझा करेगी. नई मारुति सुजुकी जिम्नी को नेक्सा रिटेल चैनल के माध्यम से बेचा जाएगा जो इसे मारुति सुजुकी ब्रेज़ा से अलग करने में मदद करेगी, जिसकी बिक्री मारुति सुजुकी एरिना रिटेल चैनल के माध्यम से होती है.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड एसयूवी भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 10.45 लाख से शुरू

    5 दरवाजों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी के साथ, कंपनी खरीदारों को कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में दो अलग-अलग विकल्पों की पेशकश करेगी. पहली बड़ी नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा होगी और दूसरी स्पोर्टी जिम्नी होगी. कार में देसी पुर्ज़ों का इस्तेमाल ज़्यादा होगा, इसलिए हम इसकी कीमतों की आक्रामक होने की अपेक्षा कर सकते हैं. कीमतें ब्रेज़ा और ग्रैंड विटारा के बीच रखी जा सकती हैं.

    तस्वीर सूत्र: Instagram/indiancarfundamentals

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें