लॉगिन

अंतिम मील डिलेवरी के लिए महिंद्रा लॉजिस्टिक्स की ईडीईएल के साथ फ्लिपकार्ट की साझेदारी

ईडीईएल न केवल इलेक्ट्रिक वाहनों के एक बड़े बेड़े को तैनात करेगा, बल्कि पूरे देश में ईवी की तैनाती और संचालन के लिए अनुकूल वातावरण भी तैयार करके फ्लिपकार्ट की मदद करेगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फ्लिपकार्ट ने घोषणा की कि उसने देश में अपनी डिलेवरी फ्लीट में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए महिंद्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड (एमएलएल) के साथ अपने प्रमुख लॉजिस्टिक्स भागीदारों में से एक के रूप में भागीदारी की है. फ्लिपकार्ट ने अपने लॉजिस्टिक्स बेड़े में 100 फीसदी इलेक्ट्रिक वाहन रखने की बात की है और 2030 तक कंपनी 25,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) को तैनात करेगी. महिंद्रा लॉजिस्टिक्स विभिन्न कंपनियों के साथ काम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और फ्लिपकार्ट की ईवी अपनाने में मदद करेगी.

    mgdot54s

    अमेज़ॉन ने पहले ही महिंद्रा इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है

    EDEL ने भारत के छह शहरों में स्थायी अंतिम-मील डिलेवरी करने के लिए ई-कॉमर्स स्पेस में कई कंपनियों के साथ साझेदारी की है. ईडीईएल न केवल इलेक्ट्रिक वाहनों के एक बड़े बेड़े को तैनात करेगी, बल्कि पूरे देश में ईवी की तैनाती और संचालन के लिए अनुकूल वातावरण भी तैयार करके फ्लिपकार्ट की मदद करेगी. इसमें निकट भविष्य में चार्जिंग स्टेशन और पार्किंग स्थल, प्रशिक्षण कार्यबल, मार्ग नियोजन और यहां तक ​​कि बैटरी स्वैपिंग स्टेशन जैसी चीज़ें भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: अमेज़ॉन इंडिया की महिंद्रा इलेक्ट्रिक से साझेदारी, डिलेवरी में इस्तेमाल होंगे ट्रेओ ज़ोर

    अमेज़ॉन ने पहले ही महिंद्रा इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है जहाँ 2025 तक भारत में उसके डिलीवरी बेड़े में 10,000 ईवी होंगे. महिंद्रा ट्रेओ ज़ोर ईवी को बेंगलुरु, नई दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद, भोपाल, इंदौर और लखनऊ सहित सात शहरों में तैनात किया गया है.

    बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली, पुणे, कोलकाता और हैदराबाद में EDEL की मज़बूत उपस्थिति, और साल के अंत तक 20 अन्य शहरों को कवर करने की योजना के साथ, कंपनी फ्लिपकार्ट को इलेक्ट्रिक वाहनों को तेज़ी से अपनाने में मदद करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें