लॉगिन

फोर्ड एस्पायर का टाइटेनियम ब्लू वेरिएंट डीलरशिप पर स्पॉट, जल्द हो सकती है लॉन्च

फोर्ड फीगो टाइटेनियम ब्लू ट्रिम की तुलना में एस्पायर ब्लू के साथ सिल्वर शोड दिया गया है और कार के एक्सटीरियर को फोर्ड फीगो जैसा ही बनाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड फीगो एक्पायर के ब्लू वेरिएंट की फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं जो फीगो एस्पायर का टॉप मॉडल है और कंपनी की डीलरशिप पर स्पॉट किया गया है. हीलिया लॉन्च हुई फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट की तरह ही एस्पायर को भी टॉप मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा जो कार के टाइटेनियम ट्रिम पर आधारित होगी जिसे टाइटेनियम ब्लू नाम दिया गया है. जहां फोर्ड इंडिया ने अबतक इस कार को आधिकारित तौर पर लॉन्च नहीं किया है, वहीं यह कार डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है और यह साफ इस बात की ओर संकेत करता है कि यह कार भारत में जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है.

    qb295i7o

    फीगो टाइटेनियम ब्लू ट्रिम की तुलना में एस्पायर ब्लू के साथ सिल्वर शोड दिया गया है

    फोर्ड फीगो टाइटेनियम ब्लू ट्रिम की तुलना में एस्पायर ब्लू के साथ सिल्वर शोड दिया गया है और कार के एक्सटीरियर को फोर्ड फीगो जैसा ही बनाया गया है. नई फोर्ड फीगो एस्पायर के टॉप मॉडल में फीगो फेसलिफ्ट के समान ग्लॉसी ब्लैक ट्रीटमेंट कार की छत पर दिया गया है, इसके अलावा एस्पायर में स्पोर्टी मल्टीस्पोक अलॉय व्हील्स, ओआरवीएम और साइड डेकल्स दिए गए हैं. कार के अगले हिस्से में साधारण फोर्ड एस्पायर वाली समान ग्रिल लगी है लेकिन इस ग्रिल को ऑल ब्लैक ट्रीटमेंट देने के साथ कार के हैडलैंप्स को भी ब्लैक्ड आउट एलिमेंट दिए गए हैं. फोर्ड फीगो की तर्ज़ पर नई एस्पायर में बंपर पर सी-शेप डिज़ाइन के साथ चटक ब्लू स्ट्रीक दी गई है.

    ये भी पढ़ें : 2019 फोर्ड फीगो टॉप वेरिएंट के दाम में ₹ 39,000 की कटौती, बेस मॉडल हुआ महंगा

    9ohm8r1

    एस्पायर के टाइटेनियम ब्लू मॉडल के केबिन को ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया है

    फोर्ड इंडिया ने एस्पायर के टाइटेनियम ब्लू मॉडल के केबिन को ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया है जो ब्लू हाईलाइट्स के साथ आता है. फोर्ड फीगो एस्पायर में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लैदर कवर वाला स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं. बेहतर सुरक्षा के लिए कार के साथ 2 एयरबैग्स दिए जा सकते हैं, हालांकि फोर्ड फीगो ब्लू के साथ 6 एयरबैग्स दिए गए हैं. संभवतः फोर्ड कार के इंजन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं करेगी और समान 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन के साथ आएगी. इसके अलावा कार में फोर्ड फ्रीस्टाइल वाला 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन और जांचा परखा 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जा सकता है.

    इमेज सोर्स : TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें