भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड ने लॉन्च किया एकोस्पोर्ट का टाइटेनियम+ पेट्रोल वेरिएंट, कीमत ₹ 10.47 लाख

फोर्ड ने भारत में पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV एकोस्पोर्ट के मॉडल लाइन-अप में विस्तार किया है. जाने कितनी दमदार है फोर्ड एकोस्पोर्ट टाइटेनियम+ पेट्रोल SUV?

फोटो देखें
एकोस्पोर्ट टाइटेनियम+ वेरिएंट 6-स्पीड गियरबॉक्स में ही उपलब्ध था

फोर्ड इंडिया ने भारत में पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV एकोस्पोर्ट के मॉडल लाइन-अप में विस्तार किया है. कंपनी ने भारत में एकोस्पोर्ट के टॉप मॉडल टाइटेनियम+ का पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 10.47 लाख रुपए रखी गई है. टाइटेनियम+ में फोर्ड का नया 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर, टीआई-वीसीटी पेट्रोल इंजन दिया है जो 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. फोर्ड ने इस इंजन को एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के साथ लॉन्च किया है. फोर्ड ने इस कार को कुछ समय पहले बड़े बदलावों वाला फेसलिफ्ट दिया था और सबसे कड़ा बदलाव कार के अगले हिस्से में किया गया जिसे बड़ी ग्रिल और नई स्टाइल के बंपर के साथ पेश किया गया.

new 2017 ford ecosport facelift
1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर, Ti-VCT पेट्रोल इंजन

फोर्ड इकोस्पोर्ट

8.04 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
फोर्ड इकोस्पोर्ट

फोर्ड एकोस्पोर्ट टाइटेनियम+ को वैश्विक रूप से सप्लाई करने के लिए भारत में ही मैन्युफैक्चर किया है, ऐसे में कार का यह 1.5-लीटर इंजन काफी महत्व रखता है. यह इंजन 120 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है जिसे कंपनी ने 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. कंपनी ने को अबतक एकोस्पोर्ट के टाइटेनियम+ वेरिएंट को 6-स्पीड गियरबॉक्स में ही उपलब्ध कराया था, अब यह कॉम्पैक्ट SUV 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ भी मिल रही है.

ये भी पढ़ें : शेवरोले कार के मालिक हैं तो ये खबर आपके काम की है, कंपनी का सर्विस कैंप शुरू

new 2017 ford ecosport facelift
फोर्ड ने इस इंजन को एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के साथ लॉन्च किया है

फोर्ड इंडिया की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गौतम ने बताया कि, “जबसे नई फोर्ड एकोस्पोर्ट बाज़ार में पेश की गई है, तबसे ही ग्राहक इसके टॉप मॉडल में पेट्रोल मैन्युअल वेरिएंट और 6 एयरबैग जैसी बेहतर सेफ्टी की मांग कर रहे थे. ग्राहकों की मांग को पूरा करने के वादे के साथ ही हम उम्मीद करते हैं कि ग्राहकों को यह कार काफी पसंद आएगी.” फोर्ड ने नई एकोस्पोर्ट टाइटेनियम+ के साथ प्रिमियम लैदर इंटीरियर, कार्गो एरिया मैनेजमेंट सिस्टम-फ्लैट बेड सीट्स, ग्लव बॉक्स इलुमिनेशन, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, 17-इंच अलॉय व्हील्स, रियरव्यू कैमरा, पैडल शिफ्टर, क्रूज़ कंट्रोल, आईसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट और 6 एयरबैग्स भी दिए हैं.

0 Comments

ये भी पढ़ें : कंपनी की पहली SUV के साथ भारत में एंट्री करेगी MG मोटर्स, जानें कब लॉन्च होगी कार

कम्पेयर फोर्ड इकोस्पोर्ट मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.