भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड फीगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल को मिला BS6 अपग्रेड, शुरुआती कीमत ₹ 5.39 लाख

दिलचस्प है कि फोर्ड एस्पायर के टॉप वेरिएंट BS6 इंजन लगने से सस्ते हुए हैं. रेन्ज टॉप टाइटेनियम+ पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.44 लाख रुपए हो गई है

फोटो देखें
तीनों कार सामान्य रूप से 3 साल/10,000 किमी वॉरंटी के साथ आई हैं

फोर्ड इंडिया ने फीगो फैमिली के BS6 मॉडल पेश किए हैं. फोर्ड फीगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल के साथ अब नए BS6 एमिशन नियमों पर खरा उतरने वाले पेट्रोल और डीजल इंजन उपलब्ध कराए गए हैं. फोर्ड फीगो BS6 की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.39 लाख रुपए रखी गई है जो BS4 मॉडल के मुकाबले 16,000 रुपए महंगी है. फोर्ड फ्रीस्टाइल BS6 की शुरुआती कीमत 5.89 लाख रुपए रखी गई है जो पिछले मॉडल के मुकाबले 2,400 रुपए महंगी है, इसके बाद फोर्ड एस्पायर BS6 की शुरुआती कीमत अब 5.99 लाख रुपए हो गई है जो पुराने मॉडल के मुकाबले 500 रुपए महंगी है.

नए BS6 लाइन-अप लॉन्च के मौके पर फोर्ड इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि, “अपने उत्पादों को किफायती बनाने के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं जिसमें बिक्री और सर्विस दोनों शामिल हैं. घरेलू उत्पादन और फीचर्स के एलाइनमेंट की वजह से हम कीमत को लगभग समान रखने में सफल हो पाए हैं, इसका फायदा हमने सीधा ग्राहक को पहुंचाया है.”

फोर्ड

फोर्ड कारें

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने लॉन्च की नई इग्निस फेसलिफ्ट, शुरुआती कीमत ₹ 4.89 लाख

दिलचस्प है कि फोर्ड एस्पायर के टॉप वेरिएंट BS6 इंजन लगने से सस्ते हुए हैं. रेन्ज टॉप टाइटेनियम+ के पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.44 लाख रुपए हो गई है जो पहले 7.82 लाख रुपए थी, डीजल वेरिएंट की कीमत अब 8.34 लाख रुपए हो गई है जो पहले 8.62 लाख रुपए थी. फोर्ड इंडिया ने एस्पायर का नया एंट्री-लेवल फ्लीट डीजल वेरिएंट भी लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 7.07 लाख रुपए रखी गई है. फोर्ड फ्रीस्टाइल टाइटेनियम+ की कीमतों में भी बदलाव किया गया है और कार के पेट्रोल मॉडल का नया दाम 7.29 लाख रुपए है जो पहले 7.56 लाख रुपए था, वहीं डीजल वेरिएंट 8.37 लाख रुपए की जगह अब 8.19 लाख रुपए का हो गया है.

0 Comments

तीनों कार सामान्य रूप से 3 साल/10,000 किमी वॉरंटी के साथ आई हैं. फोर्ड ने अब नए सर्विस इंटरवल भी पेश किए हैं जो 10,000 किमी तक उपलब्ध हैं. नई कारों में फोर्डपास कनेक्टिविटी भी दी गई है जो BS6 कारों में सामान्य तौर पर मिलेगी. फोर्डपास फीचर की मदद से ग्राहक कार को लॉक/अनलॉक कर सकते हैं, इसके अलावा फ्यूल की जानकारी और दूरी से लेकर वाहन को लोकेट करने की सुविधा मिलेगी. पहले से फोर्ड वाहन के मालिक भी फोर्डपास अपने वाहन में उपयोग कर सकेंगे.

कम्पेयर फोर्ड इकोस्पोर्ट मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.