भारत में नई बाइक और कारें

फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.69 लाख

language dropdown

नए फ्लेयर एडिशन को टॉप मॉडल पर बनाया गया है जो नई स्टाइल और स्पोर्टी लाल और काली थीम में पेश की गई है. जानें कितना खास है फ्रीस्टाइल का नया एडिशन?

expand फोटो देखें
स्पेशल एडिशन पेट्रोल और डीजल विकल्प में लॉन्च किया गया है

फोर्ड इंडिया ने त्योहारों के सीज़न में फोर्ड फ्रीस्टाइल का नया स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च किया है. इसे फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर एडिशन नाम दिया गया है और ये स्पेशल एडिशन पेट्रोल और डीजल विकल्प में लॉन्च किया गया है जिनकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत क्रमशः रु 7.69 लाख और रु 8.79 लाख रखी गई है. ये कीमतें फिलहाल इंट्रोडक्टरी कीमतें हैं. नए फ्लेयर एडिशन को टॉप मॉडल पर बनाया गया है जो नई स्टाइल और स्पोर्टी लाल और काली थीम में पेश की गई है. दिखने में कार के साथ ऑल-ब्लैक ग्रिल के साथ अंडरबॉडी क्लैडिंग और फॉ रैड स्किड प्लेट्स दी गई हैं.

0ebpg10gनए फ्लेयर एडिशन को टॉप मॉडल पर बनाया गया है

फ्रीस्टाइल के स्पेशल एडिशन के बारे में बात करते हुए फोर्ड इंडिया की सेल्स एंड सर्विस और मार्केटिंग के एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर, विनय रैना ने कहा कि, “फोर्ड फ्रीस्टाइल बैंचमार्क स्थापित करने वाला कॉम्पैक्ट यूटिलिटी वाहन है, जो पैसा वसूल कार है और चलाने में बेहतरीन अनुभव देती है. नए ट्रेंड वाली फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर एडिशन यूवी दिखने में बहुत आकर्षक है और त्योहारों के सीज़न में घर लाने के लिए दमदार विकल्प है.” कार के ओआरवीएम और रूफरेल्स लाल रंग के हैं, वहीं छत और अलॉय व्हील्स काले रंग के हैं. कार के केबिन में पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर के साथ लाल फिनिश दिया गया है.

cg4cmkbकार के केबिन में पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर के साथ लाल फिनिश दिया गया है

फोर्ड फ्रीस्टाइल के नए एडिशन के साथ फोर्डपास सिस्टम दिया गया है जो क्लाउड कनेक्टेड डिवाइस के साथ आता है. इसे पहली बार फोर्ड एंडेवर के साथ पेश किया गया था. कार के बाकी फीचर्स इसके टॉप मॉडल टाइटेनियम प्लस वेरिएंट वाले ही हैं जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ फोर्ड का सिंक3 और एप्प्ल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा कार के साथ रियर पार्किंग कैमरा, कीलेस एंट्री, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, ऑटोमैटिक वाइपर्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रिमोट कंट्रोल लॉकिंग, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर और सभी 4 पावर विंडो दी गई हैं.

ये भी पढ़ें : टाटा अल्ट्रोज़ XT वेरिएंट को मिला ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, नहीं बदली कार की कीमत

0 Comments

फोर्ड फ्रीस्टाइल के साथ समान तीन-सिलेंडर 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 95 बीएचपी पावर और 120 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा कार के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 99 बीएचपी पावर और 215 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. दोनों ही इंजन बीएस6 मानकों वाले हैं और कंपनी ने इनको सामान्य रूप से 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है. इसके अलावा सभी ग्राहक जो फोर्ड फ्रीस्टाइल का कोई भी वेरिएंट फरवरी 2021 से पहले बुक करेगा, उसे जिओसावन का एक साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा.

लेटेस्ट न्यूज़