लॉगिन

फोर्ड इंडिया ने फीगो, एस्पायर और फ्रीस्टाइल के कुल वेरिएंट्स कम किए

फोर्ड इंडिया ने इन कारों के कई पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट्स को बिक्री से हटा दिया है, जिससे इनके कुल ट्रिम्स की संख्या 2 या 3 हो गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड इंडिया ने अपने कुछ मॉडलों की वेरिएंट्स में कमी की है. यह हैं फीगो हैचबैक, एस्पायर सबकम्पैक्ट सेडान और फ्रीस्टाइल क्रॉसओवर. कंपनी ने इन मॉडलों के कई पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट्स को बिक्री से हटा दिया है, जिससे हर कार के लिए कुल ट्रिम्स की संख्या 2 या 3 हो गई है. अब फोर्ड फिगो तीन पेट्रोल वेरिएंट - एम्बिएंट, टाइटेनियम और टाइटेनियम ब्लू में उपलब्ध है, और डीज़ल केवल टाइटेनियम और टाइटेनियम ब्लू ट्रिम्स में आता है. जहां पेट्रोल वेरिएंट की कीमत रु 5.64 लाख से रु 7.09 लाख है, वहीं डीज़ल ट्रिम्स की कीमत रु 7.74 लाख और रु 8.19 लाख है (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली).

    यह भी पढ़ें: 2021 फोर्ड एकोस्पोर्ट सबकॉम्पैक्ट SUV लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.99 लाख

    u4lp19gc

    फोर्ड एस्पायर सबकॉम्पैक्ट सेडान के पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट्स रु 7.24 लाख और रु 8.69 लाख के बीच आएंगे. 

    फोर्ड एस्पायर सबकॉम्पैक्ट सेडान के पेट्रोल और डीज़ल दोनों वेरिएंट अब केवल दो ट्रिम्स - टाइटेनियम और टाइटेनियम + में पेश किए जाएंगे. जहां पेट्रोल की कीमत रु 7.24 लाख और रु 7.59 लाख है, वहीं डीज़ल टाइटेनियम की कीमत रु 8.34 लाख और टाइटेनियम + की कीमत रु 8.69 लाख है. इसी तरह, फोर्ड फ्रीस्टाइल के पेट्रोल और डीज़ल ट्रिम्स अब केवल तीन वेरिएंट- टाइटेनियम, टाइटेनियम + और फ्लेयर में आएंगे. कार के पेट्रोल ट्रिम्स की कीमत रु 7.09 लाख और रु 7.74 लाख के बीच है, जबकि डीज़ल मॉडल की कीमत रु 8.19 लाख और रु 8.84 लाख हैं.

    hipsotf

    फोर्ड फ्रीस्टाइल की कीमत अब रु 7.09 लाख और रु 8.84 लाख के बीच है. 

    तीनों कारों को एक जैसे पेट्रोल और डीज़ल इंजन के साथ पेश किया जाना जारी है. पेट्रोल 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर इंजन है, जो 95 बीएचपी और 119 एनएम टॉर्क देता है. डीज़ल 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर यूनिट है जो 99 बीएचपी और 215 एनएम टॉर्क बनाता है. दोनों इंजनों को सभी तीन मॉडलों में मानक रूप से 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें