लॉगिन

230 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती BMW की पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से हुई टक्कर

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बीते शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां 230 किमी प्रति घंटे की गति से आ रही बीएमडब्ल्यू कार की ट्रक से टक्कर हो गई.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लखनऊ से गाजीपुर जाने वाले 304 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. इस बात की जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. शुक्रवार को एक कंटेनर ट्रक ने बीएमडब्ल्यू कार को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई थी.  उन्होंने बताया कि हलियापुर थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे पर विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ने सुल्तानपुर से जा रही बीएमडब्ल्यू को टक्कर मार दी. अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और उसमें सवार सभी चार लोग उड़ गए और कुछ दूर गिर गए. पुलिस और उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीईडा) के अधिकारी जल्द ही घटना स्थल पर राहत और अंजाम देने के लिए पहुंच गए.

    पूर्वांचल एक्सप्रेसवे दुर्घटना में, वीडियो सामने आया है जहां बीएमडब्ल्यू में दुर्घटना के शिकार ने अपनी कार को ट्रक से टकराने से पहले 230 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से लाइवस्ट्रीम किया. दुर्घटना का बाल बढ़ाने वाला वीडियो बीएमडब्लू पर आपदा से पहले के क्षणों को दिखाता है और कार में एक यात्री को यह कहते हुए भी सुना गया था कि “चारो मरेंगे (हम चारों मर जाएंगे).

    undefined

    लग्जरी कार के भारी-भरकम कंटेनर ट्रक से टकराने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना से कुछ क्षण पहले बीएमडब्ल्यू ने उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 230 किमी प्रति घंटे की खतरनाक-उच्च गति हासिल कर ली थी. इसके अलावा कार में सवार एक व्यक्ति ने फेसबुक लाइव किया जहां उसने कार के स्पीडोमीटर को 230 किमी प्रति घंटे के निशान तक पहुंचते हुए दिखाया.

    जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक पी सोमेन बर्मा के अनुसार, मृतक बिहार के मूल निवासी थे, जिनकी पहचान आनंद प्रकाश, अखिलेश सिंह और दीपक कुमार और भोला कुशवाहा के रूप में हुई है. यह दुर्घटना बीते सप्ताह हलियापुर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 83 पर हुई थी. BMW बिहार के रोहतास से दिल्ली जा रही थी और जिस कंटेनर ट्रक से उसकी टक्कर हुई वह लखनऊ से बिहार जा रहा था. टक्कर का असर ऐसा था कि बीएमडब्ल्यू में सवार लोगों के कार सहित परखच्चे उड़ गए. 

    कारएंडबाइक की तरफ से हम सभी लोगों से यह अपील करते हैं कि हमेशा कार की सीटबेल्ट पहनकर सफर करें साथ ही कार की गति को नियंत्रण में रखें, ताकि आप एक सुरक्षित ड्राइविंग का अनुभव ले सकें.

    फोटो साभार: एनडीटीवी 
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें