लॉगिन

एक चार्ज में 100km चलेगी ये शानदार इलैक्ट्रिक बाइक, 2020 तक शुरू होगा उत्पादन

इस इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का नाम ग्लोरिया है और कंपनी ने इस प्रोजैक्ट में इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का बिल्कुल अलग रूप प्रस्तुत किया है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 15, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल पेरिस की इलैक्टिक बाइक बनाने वाली कंपनी है
  • ग्लोरिया कस्टमाइज़ की जाने वाली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का कॉन्सेप्ट है
  • अनुमान है कि कंपनी इस मोटरसाइकल का प्रोडक्शन 2020 में शुरू करेगी
पैरिस के जेमबॉन-ब्युरे एक स्टार्ट अप है जिसने हाल में एक शानदार इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाई है. इस इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का नाम ग्लोरिया है और कंपनी ने इस प्रोजैक्ट ने इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का बिल्कुल अलग रूप प्रस्तुत किया है. इस कंपनी की शुरुआत बैजामिन कोचार्ड और एंटानिन गुडिसि ने की है और इसकी शुरुआत कस्टम मोटरसाइकल शॉप के रूप में हुई है. यह आने वाले समय में पूरी तरह इलैक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी बन सकती है. ग्लोरिया प्रोजैक्ट जवान ग्राहकों को टार्गेट करने पूरा किया गया है और यह कंपनी इस बाइक के बड़ी मात्रा में उत्पादन की ओर बढ़ रही है. यह सिर्फ अलग किस्म की इलैक्ट्रिक बाइक नहीं होगी, इसकी शानदार स्टाइल इसे राइड करने वाले को भी बेहतरीन लुक देता है.
 
jambon beurre gloria
ग्लोरिया कस्टमाइज़ की जाने वाली इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल का कॉन्सेप्ट है
 
जेमबॉन-ब्युरे के को-फाउंडर बैंजामिन कोचार्ड ने कहा कि, “हमारा मानना है कि किसी देश में स्टैंडर्ड वाहन चलाने जाने का दौर अब जा चुका है और यह एक शानदार वाहन है जो सेल्फ-एक्सप्रेशन को दिखाता है. जेमबॉन-ब्युरे कस्टम गैराज को चलाते वक्त हमने बहुत सारी बातें सीखी हैं और यही वो वजह है जिसके चलते हमने इस इलैक्ट्रिक टू व्हीलर ग्लोरिया का ज़्यादा मात्रा में उत्पादन शुरू किया है.” इस ई-बाइक को कंपनी के ऑनलाइन प्लैटफॉर्म के ज़रिए ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से बाइक को कस्टमाइज़ करवा सकते हैं. ग्राहक द्वारा आखरी डिज़ाइन चुन लेने के बाइ कंपनी इसे ग्राहक को डिलिवर करेगी. इसके अलावा ग्राहक इस बाइक के कुछ पुर्ज़े अलग से भी लगवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : एथर एनर्जी ने भारत में लॉन्च की मेड-इन-इंडिया इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें एथर 450 की कीमत
 
jambon beurre gloria
जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल पेरिस की इलैक्टिक बाइक बनाने वाली कंपनी है
 
जेमबॉन-ब्युरे मोटरसाइकल 4 साल पुरानी कंपनी है और कस्टम मोटरसाइकल बनाने के व्यापार में लगी है. ग्लोरिया प्रोजैक्ट सिर्फ एक प्रोजैक्ट और कंपनी का विश्वास ना होकर यह भी निर्धारित करेगा कि आने वाले समय में कंपनी का नाम इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल बनाने वाली कंपनी के रूप में सामने आएगा. पूरी तरह तैयार होने के बाद अनुमान है कि ग्लोरिया एक बार चार्ज किए जाने पर 100 किमी तक चलाई जा सकेगी. यह एक 300cc मोटरसाइकल की बराबरी से भागेगी और फिलहाल कंपनी ई-बाइक के लिए रकम एकत्र करने में लगी है. रकम इकट्ठी हो जाने के बाद 2020 तक इस ई-बाइक का उत्पादन शुरू किया जाना अनुमानित है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें