लॉगिन

जेमोपाई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर दे रही है Rs. 5,500 तक की छूट

त्योहारी सीज़न में Gemopai Miso, Gemopai Astrid Lite और Gemopai Ryder को रु 2,000 से रु 5,000 तक की नकद छूट के साथ पेश किया जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जेमोपाई इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की रेंज के लिए डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें आजकल जारी फेस्टिव सीजन के दौरान जेमोपाई मिसो, जेमोपाई एस्ट्रिड लाइट और जेमोपाई राइडर शामिल हैं. इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता के अनुसार, कंपनी का लक्ष्य त्यौहारी सीज़न के दौरान इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री और उनको अपनाने को बढ़ावा देना है. कुल रु 2,000 से रु 5,500 तक के फेस्टिव ऑफर 20 नवंबर, 2020 तक उपलब्ध हैं और इनमें एस्ट्रिड लाइट स्कूटर पर मुफ्त एक्सेसरीज़ भी शामिल हैं.


    यह भी पढ़ें: जेमोपाई मिसो मिनी इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत मे की गई लॉन्च, कीमत ₹ 44,000

    jfhbvijo

    जेमोपाई के अनुसार, इन ऑफरों से स्कूटरों के ख़रीदने और चलाने की लागत काफी कम हो गई है.

    जेमोपाई के पास देश भर में 60 से अधिक डीलरशिप हैं, हर डीलरशिप में एक सर्विस सेंटर है, जिससे ग्राहकों को कई सर्विस टचप्वाइंट मिलते हैं. जेमोपाई ने हाल ही में क्रेडआर के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत किसी भी पेट्रोल से चलने वाले टू-व्हीलर को जेमोपाई इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर से बदला जा सकता है. ग्राहक एक्सचेंज स्कीम के माध्यम से रु 1,000 के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं, और इसका उद्देश्य इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की पहुंच को बढ़ावा देना है.

    n9oc3o9c

     

    जेमोपाई के पास देश भर में 60 से अधिक डीलरशिप हैं, हर डीलरशिप में एक सर्विस सेंटर है.

    जेमोपाई इलेक्ट्रिक के अनुसार, इन ऑफरों से जेमोपाई स्कूटरों के ख़रीदने और चलाने की लागत काफी कम हो गई है. इससे यह इस्तेमाल के लिए सस्ते और पर्यावरण के अनुकूल विकल्प बन गए हैं. जेमोपाई, गोरीन ई-मोबिलिटी और ओपई इलेक्ट्रिक के बीच एक साझेदारी है, जो दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है. ओपई के पास इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के निर्माण में 15 साल का अनुभव है और कंपनी दुनिया भर में 1.5 करोड़ से ज़्यादा इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बेच चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें