लॉगिन

जेमोपाई मिसो मिनी इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत मे की गई लॉन्च, कीमत Rs. 44,000

मिसो इलैक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 75 किमी तक चलाया जा सकता है और इसमें लगी बैटरी दो घंटे में 90% चार्ज हो जाती है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    गोग्रीन ई-मोबिलिटी और ओपाई इलैक्ट्रिक के जॉइंट वेंचर जेमोपाई ने भारत में 44,000 रुपए एक्सशोरूम कीमत पर जेमोपाई मिसो मिनी इलैक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दी है. जेमोपाई इलैक्ट्रिक स्कूटर मिसो मिनी की प्री-बुकिंग्स कंपनी ने शुरू कर दी है और 15 जुलाई 2020 से पहले इस इलैक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने पर अलग से 2,000 रुपए की छूट दी जाएगी. मिसो इलैक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 75 किमी तक चलाया जा सकता है और इसमें लगी बैटरी दो घंटे में 90 प्रतिशत चार्ज हो जाती है. मिसो को पूरी तरह भारत में बनाया गया है, लेकिन इसमें लगी बैटरी को आयात किया गया है. जुलाई 2020 से देशभर में कंपनी की 60 डीलरशिप पर ये इलैक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध होगी.

    n9oc3o9cमिसो इलैक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 75 किमी तक चलाया जा सकता है

    जेमोपाई मिसो इलैक्ट्रिक स्कूटर के सभी ग्राहकों को पहले तीन साल के लिए सर्विस पैकेज मुफ्त में दिया जाएगा. मिसो को चलाने के लिए किसी तरह के ड्राइविंग लायसेंस या आरटीओ के परमिट की ज़रूरत नहीं होती, क्योंकि इसकी अधिकतम रफ्तार 25 किमी/घंटा है. जेमोपाई मिसो चार कलर्स - फेयरी रैड, डीप स्काय ब्लू, लुशियस ग्रीन और सनसेट ऑरेंज में पेश की गई है. ये ईस्कूटर दो वेरिएंट्स - लगेज कुरियर और बिना लगेज कुरियर में लॉन्च हुई है. जिसमें लगेज कुरियर 120 किग्रा तक वज़न उठा सकती है. मिसो के साथ 48 वोल्ट, 1 किवा की अलग हो जाने वाली लीथियम आयन बैटरी लगी है. इस स्कूटर का कुल भार 45 किग्रा है और इसे फायनेंस विकल्प में भी बेचा जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : एंपियर मैग्नस प्रो इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 73,990

    जेमोपाई इलैक्ट्रिक के को-फाउंडर, अमित राज सिंह ने बताया कि, “जहां महामारी लागों की ज़िदगी और व्यापार को प्रभावित कर रही है, वहीं कुछ आदतें, शौक और बाकी कई चीज़ें बदल रही हैं जिसमें लोगों के घूमने का साधन भी शामिल है. हम इस महामारी से सुरक्षित रहते हुए जिस तरह जीवन और व्यापार को सामान्य बनाए हुए हैं, वैसे ही माइक्रो मोबिलिटी ने रोज़ना के इस्तेमाल के लिए सबसे सुरक्षित और लचीला वाहन पेश किया है. मिसो युवा और वयस्कों के लिए बेहतरीन उपाय है जिसके उपयोग से ट्रैफिक में फंसे बिना बहुत आसानी से अपने काम पर या गंतव्य तक पहुंचा जा सकता है. फिलहाल के माहौल को देखते हुए सिंगल सीट वाली ये स्कूटर आपकी सुरक्षा के लिए दमदार विकल्प है.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें