carandbike logo

जेमोपाई वाहनों की ख़रीद पर दे रही है एक साल का दुर्घटना बीमा, रोड साइड सहायता

language dropdown

कंपनी हर इलेक्ट्रिक वाहन के साथ 1 साल के लिए रु 1 लाख का व्यक्तिगत दुर्घटना कवर देगी.

योजना उन सभी मॉडलों पर मान्य होगी, जो 15 फरवरी, 2021 या उसके बाद बेचे जाएंगे. expand फोटो देखें
योजना उन सभी मॉडलों पर मान्य होगी, जो 15 फरवरी, 2021 या उसके बाद बेचे जाएंगे.

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता जेमोपाई ने हर इलेक्ट्रिक वाहन की खरीद के साथ एक साल की सड़क किनारे सहायता और व्यक्तिगत दुर्घटना कवर की पेशकश की है. कंपनी हर इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन पर 3 साल की मुफ्त सर्विस और वारंटी भी दे रही है. जेमोपाई सिक्योर नाम की योजना उन सभी मॉडलों पर मान्य होगी, जो 15 फरवरी, 2021 को या उसके बाद बेचे जाएंगे. यह प्रस्ताव ग्राहक को एक जेमोपाई इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन की रखरखाव की लागत को और कम करने के लिए है.

i617ueu4

जेमोपाई के पास देश भर में 70 से अधिक डीलरशिप हैं जिनपर एक सर्विस सेंटर भी है. 

जेमोपाई इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक, अमित राज सिंह ने कहा, "सरकार द्वारा पेश किए जाने वाले लाभों के लिए धन्यवाद, बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत अच्छी मांग दिखाई दे रही है. ये वाहन तेज़ी से लोकप्रिय हो रहे हैं जिनकी वजह है इनको चलाने में आने वाली लागत. ईंधन की बढ़ती कीमतों के मद्देनजर पेट्रोल स्कूटरों को चलाना अब महंगा हो रहा है. हमारे प्रस्ताव ईवी खरीदारों के बीच विश्वास बढ़ाने का एक और तरीका है जिससे इलेकट्रिक वाहन को चिना जा सकता है."

0 Comments

यह भी पढ़ें: कोमाकी एसई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 96,000

जेमोपाई के पास देश भर में 70 से अधिक डीलरशिप हैं, प्रत्येक डीलरशिप में एक सर्विस सेंटर चलाना अनिवार्य है. कंपनी वर्तमान में भारत में निर्मित इलेक्ट्रिक मॉडल पर ध्यान केंद्रित कर रही है. ग्राहक अपनी एक्सपायरी डेट के बाद किसी भी जेमोपाई डीलरशिप पर सड़क किनारे सहायता योजना को दोबारा ख़रीद सकते हैं. जेमोपाई, गोरेन ई-मोबिलिटी और ओपई इलेक्ट्रिक के बीच एक साझेदारी है, जो दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है. ओपई के पास इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के निर्माण में 15 सालों से ज़्यादा का अनुभव है. 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.