लॉगिन

ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने ख़रीदी ई-रिक्शा कंपनी बेस्टवे

ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी शाखा है, और एम्पीयर इलेक्ट्रिक ब्रांड की भी मालिक है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी शाखा, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बेस्टवे एजेंसीज़ प्राइवेट लिमिटेड के 100 प्रतिशत अधिग्रहण की घोषणा की है, जो लोकप्रिय ईएलई ब्रांड के तहत ई-रिक्शा बेचती है. जुलाई 2020 में, कंपनी ने पहली बार घोषणा की थी कि उसने बेस्टवे में 74 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल कर ली है और अपने पोर्टफोलियो के एक हिस्से के रूप में ई-रिक्शा ब्रांड को जोड़ा है. कंपनी ने एक बयान में कहा है कि तिमाही-दर-तिमाही की महत्वपूर्ण बढ़ोतरी के साथ, ईएलई ने ई-रिक्शा सेगमेंट में बिक्री में पिछले वर्ष की तुलना में जबरदस्त वृद्धि देखी है.

    3kkc7aeo

    एम्पीयर लोगों और कार्गो दोनों के लिए इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर की पेशकश करेगी.

    ग्रीव्स कॉटन के ग्रुप सीईओ और एमडी नागेश ए बसवनहल्ली ने कहा, "इस रणनीतिक अधिग्रहण के साथ, हमने सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक बनने के लिए अपनी स्थिति को मजबूत किया है जो अब लास्ट माइल मोबिलिटी सेगमेंट के 85% को पूरा कर रहा है. हम भारत को आगे बढ़ाना जारी रखते हुए, अवसरों की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए लाभकारी रोजगार के अवसर बना रहे हैं और इस तरह जिम्मेदारी से राष्ट्र  निर्माण में योगदान कर रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: एम्पीयर मैग्नस EX इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 68,999

    एम्पीयर व्हीकल्स का कहना है कि कंपनी इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर सेगमेंट में तेजी से विकास की उम्मीद करती है क्योंकि COVID की इस दुनिया में यह रोजगार को बढ़ावा देगा. बी2सी सेगमेंट के अलावा, एम्पीयर अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के वाहनों की पेशकश करने की योजना बना रही है. इसमें लोगों और कार्गो दोनों के लिए इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर शामिल हैं. एम्पीयर व्हीकल्स पहले से दी देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें