लॉगिन

रेनॉ कारों पर Rs. 1 लाख तक कटौती, क्विड से लेकर डस्टर और इन कारों की कीमत हुई कम

जीएसटी लगातार भारतीय औटोमोबाइल इंडस्ट्री और नए कार ग्राहकों के लिए अच्छी खबरें लेकर आ रहा है. जहां बड़े कार कार ब्रांड कारों की कीमतों में बंपर कटौती कर रहे हैं वहीं रेनॉ ने भी कारों पर बेहतरीन जीएसटी बैनिफिट देने का फैसला किया है. अभी कंपनी सिर्फ 3 मॉडल पर दे रही डिस्काउंट, जानें कॉन से हैं वो मॉडल?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जीएसटी बैनिफिट की दौड़ में शामिल हुई रेनॉ, क्विड अब और भी सस्ती होगी
  • फिलहाल कंपनी ने अपनी सिर्फ 3 करों पर जीएसटी बैनिफिट की घोषणा की है
  • कंपनी जल्द ही बाकी कार मॉडल्स की बदली हुई कीमत साझा कर सकती है
भारत में जीएसटी लागू होने से नए कार ग्राहकों को बड़ी राहत मिली है. गुड्स एंड सर्विस टैक्स के बाद कार मैन्युफैक्चर कंपनियों ने अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट देना शुरू की दिया है. जहां लगभग सभी बड़ी कार और बाइक निर्माता कंपनियों ने वाहनों के दाम घटाए हैं, वहीं इस रेस में अब रेनॉ भी शामिल हो गई है. रोनॉ इंडिया ने अपनी सिलैक्टेड कारों की कीमतें 7 प्रतिशत तक कम करने का फैसला लिया है. बता दें कि कंपनी ने क्विड क्लिंबर, डस्टर आरएक्सज़ैड एडब्ल्यूडी और लॉजी स्टैपवे आरएक्सज़ैड 7 सीटर की कीमतें कम की हैं.
 
renault duster

 
जीएसटी बैनिफिट के दायरे में आएंगी ये कारें

रेनॉ इंडिया ने क्विड क्लिंबर की कीमतों में 5,200 रुपए से लेकर 29,500 रुपए तक की कटौती की है. डस्टर पर रेनॉ ने बंपर जीएसटी बैनिफिट दिया है और यह कार 30,400 रुपए से लेकर 1,04,000 रुपए तक सस्ती हो गई है. इसके अलावा रेनॉ लॉजी स्टैपवे पर भी कंपनी भारी छूट दे रही है और इसकी कीमत 25,700 रुपए से लेकर 88,600 रुपए तक कम कर दी गई है. इन कारों की घटी हुई कीमत अलग-अलग राज्यों की टैक्स व्यवस्था के हिसाब से बदल सकती हैं.
 
renault lodgy world edition

 
बाकी कार मॉडल्स की कीमतें भी कम करेगी कंपनी

रेनॉ इंडिया से बात करने पर पता चला कि कंपनी सिर्फ इन 3 कारों की कीमत कम नहीं करेगी, बल्कि रेनॉ बाकी कार मॉडल्स की कीमतें भी कम करने का प्लान बना रही है. रेनॉ इंडिया ऑपरेशन्स के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सोहने ने बताया कि 1 जुलाई 2017 से लागू हुआ जीएसटी भारत सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. 1 देश 1 टैक्स की व्यवस्था भारत में व्यापार को बहुत आसान बना देगी. सुमित ने कहा कि इस सिस्टम को लागू करने से कुछ दिन थोड़ी परेशानी होगी लेकिन ये बेहद कारगर साबित होगा.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें