लॉगिन

बजाज से रॉयल एनफील्ड तक, ये कंपनियां अपनी बाइक्स पर दे रहीं डिस्काउंट

1 जुलाई 2017 से लागू होने वाले जीएसटी के बाद वाहनों का महंगा होना लगभग तय है. ऐसे में कार और बाइक कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए जीएसटी डिस्काउंट और डीजलरशिप के द्वारा एक्सचेंज बोनस स्कीम लेकर आई हैं. अगर आप अगले कुछ महीनों में कार या बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है, जानें कैसे...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 16, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • जीएसटी लागू होने से पहले कार और बाइक कंपनियां वाहनों पर दे रहीं डिस्काउंट
  • बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी करें,उठाएं डिस्काउंट का फायदा
  • बजाज पहली और रॉयल एनफील्ड दूसरी कंपनी जो दे रही जीएसटी डिस्काउंट
1 जुलाई 2017 से लागू हो रहे गुड्स एंड सर्विस टैक्स जीएसटी से वाहनों की कीमतों में बदलाव होने वाले हैं. ऐसे में कार कंपनियां पहले ही कारों पर डिस्काउंट का ऐलान कर चुकी हैं, अब बाइक मैनिफैक्चर कंपनियों ने भी अपने वाहनों पर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है. सबसे पहले जीएसटी डिस्काउंट की घोषण करने वाली कंपनी बजाज है. बजाज ने अपनी सभी बाइक्स पर 4,500 रुपए का डिस्काउंट देने का अनाउंसमेंट कर दिया है.
 
bajaj v12 gets a fat fuel tank odd headlight
बजाज की लगभग सभी बाइक्स पर मिल रहा जीएसटी डिस्काउंट
 

कुछ ही दिनों के लिए है जीएसटी बैनिफिट ऑफर

बता दें कि कंपनी ने यह डिस्काउंट सिर्फ कुछ ही दिनों के लिए ऑफर किया है. एक बार जीएसटी लागू हो जाने के बाद कंपनियां सभी प्रकार के डिस्काउंट खत्म कर देंगी. गौरतलब है कि अलग-अलग राज्यों में डिस्काउंट की रकम अलग है और बजाज ने हाल ही में अपनी नई लॉन्च हुई बाइक्स के दाम बढ़ा दिए थे. कुछ ही समय बाद कंपनी ने पूरी पल्सर रेंज और डॉमिनर पर यह डिस्काउंट दिया है.
 
royal enfield classic 350 redditch green
रॉयल एनफील्ड देश की दूसरी कंपनी जो दे रही जीएसटी डिस्काउंट
 

रॉयल एलफील्ड बनी जीएसटी बैनिफिट देने वाली दूसरी भारतीय कंपनी

बजाज के बाद रॉयल एनफील्ड ने भी जीएसटी बैनिफिट देने की घोषणा कर दी है, कंपनी 17 जून 2017 से ग्राहकों को डिस्काउंटेड कीमत वाली बाइक्स उपलब्ध कराएगी. रॉयल एनफील्ड भारत की दूसरी कंपनी है जिसने ग्राहकों को जीएसटी बैनिफिट ऑफर किया है. यह डिस्काउंट बाइक की आॉन-रोड कीमत पर दिया जाएगा और 1 जुलाई 2017 से आधिकारिक तौर पर कंपनी कीमतों में बदलाव कर सकती है.
 

जानें जीएसटी बिल पर क्या बोले रॉयल एनफील्ड के प्रसिडेंट

रॉयल एनफील्ड के प्रेसिडेंट रुद्रतेज सिंह ने जीएसटी बिल पर कहा कि ’हम जीएसटी बिल और भारत सरकार के इस फैसले के स्वागत करते हैं. हमें यकीन है कि जीएसटी बिल भारतीय ग्राहकों की इकोनॉमी को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगा. रॉयल एनफील्ड 17 जून 2017 से जीएसटी बैनिफिट ग्राहकों को एपलब्ध कराएगी. हम अपने ग्राहकों को ऑथैंटिक और प्योर मोटरसाइकिल अनुभव देने के लिए तत्पर हैं.’
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें