लॉगिन

टीवीएस ने भी किया बाइक और स्कूटर्स पर प्राइस कट का ऐलान, Rs. 4,150 तक मिलेगी छूट

जीएसटी की दौड़ में टीवीएस ने भी हिस्सा लिया है. केपनी ने अपनी सभी टू-व्हीलर्स पर 4,150 रुपए तक जीएसटी बैनिफिट देने का अनाउंसमेंट किया है. इस बैनिफिट स्कीम में स्कूटर्स और बाइक दोनों को शामिल किया गया है. कंपनी ने रेगुलर यूज वाहनों पर 350 से लेकर 1500 रुपए और प्रिमियम सैगमेंट पर 4,150 रुपए कम किए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 3, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टीवीएस ने जीएसटी बैनिफिट देते हुए टू-व्हीलर्स की कीमतों में कटौती की है
  • कंपनी ने स्कूटर्स और बाइक्स दोनो पर 350 से लेकर 4,150 रुपए तक छूट दी है
  • टीवीएस की कोई बाइक 350 सीसी से उूपर नहीं है इसीलिए सभी पर फायदा मिला
जीएसटी बैनिफिट की दौड़ में अब टीवीएस भी शामिल हो गई है. कंपनी ने जीएसटी के बाद अपनी सभी स्कूटर्स और बाइक्स की कीमतों पर 4,150 रुपए तक कटौती करने का फैसला लिया है. यह प्राइस कट 350 रुपए से शुरू होकर मैग्ज़िमम 4,150 रुपए तक होगा. जीएसटी पर टीवीएस का कहना है कि, ’जीएसटी भारत की आर्थिक दिशा सुधारने के लिए एक ऐतिहासिक फैसला है, यह भारत में व्यापार को बहुत आसान बनाएगा. कंपनी की मानें तो यह जीएसटी भारत के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा.’ जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि जीएसटी अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग दर से लगेगा, ऐसे में इस डिस्काउंट का अमाउंट भी राज्यों पर निर्भर करने वाला है.
 
2017 tvs wego

 
टीवीएस बाइक और स्कूटर्स पर मिलेगा जीसएटी बैनिफिट

कंपनी ने रोजाना आने-जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बाइक और स्कूटर्स पर 350 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक छूट दी है. टीवीएस के प्रिमियम सैगमेंट प्रोडक्ट्स की कीमतों में 4,150 रुपए तक की कीटौती की है. बता दें कि कंपनी की ये नई कीमतें 1 जुलाई 2017 से लागू हुई हैं. टीवीएस की मानें तो, जिन डीलर्स ने प्री-जीएसटी दर पर स्टॉक खरीदा है उन्हें कम कीमत में बाइक बेचकर नुकसान न हो इसके लि कंपनी उनकी पर्याप्त मदद करेगी.
 
tvs apache rtr 160 650 400

 
ऐेसा भारत में टीवीएस का मार्केट

कंपनी भारत में टू-व्हीलर्स की बड़ी बेचती है जिनमें ऑटोमैटिक स्कूटर्स जैसे, जीवीएस जुपिटर, स्कूटी ज़ेस्ट है. बाइक्स के मामले में टीवीएस स्पोर्ट्स और टीवीएस विक्टर काफी पसंद की जाती हैं. इनके अलावा कंपनी की अपाचे सीरीज़ में 160 सीसी और 200 सीसी की पावरफुल बाइक्स शामिल हैं. गौरतलब है कि टीवीएस भारत में 350 सीसी से ज्यादा इंजन पावर वाली कोई बाइक नहीं बेचती. ऐसे में कंपनी की लगभग हर बाइक की कीमत में कटौती देखने को मिली है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें