लॉगिन

गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने खरीदी 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई बाइक के साथ कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है, 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस को दिसंबर 2021 में इंडिया बाइक वीक में लॉन्च किया गया था
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फिल्म गली बॉय में अंडरग्राउंड रैपर एमसी शेर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस खरीदी है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी नई बेशकीमती बाइक के साथ अपनी फोटो को पोस्ट की है. स्पोर्टस्टर एस अमेरिकी मोटरसाइकिल की भारत लाइन-अप में सबसे नई बाइक है और इसे दिसंबर 2021 में इंडिया बाइक वीक में लॉन्च किया गया था. सिद्धांत ने 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस के विविड ब्लैक शेड का विकल्प चुना है और इसकी वर्तमान में भारत में कीमत ₹15.51 लाख (एक्स-शोरूम) है.

    undefined

    नई हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस कंपनी के नए रेवोल्यूशन मैक्स 1250 प्लेटफॉर्म पर आधारित दूसरी नई बाइक है, इसे पहले  पैन अमेरिका 1250 को भी इसी प्लेटफॉर्म पर बनाया गया था. मोटरसाइकिल एक छोटे फ्रंट मडगार्ड और टेल सेक्शन के साथ दमदार और स्पोर्टी दिखती है, एक हाई-माउंटेड इग्ज़ॉस्ट, जबकि सिंगल सीट हार्ले-डेविडसन XR750 फ्लैट ट्रैकर से प्रभावित है. बाइक 4 इंच के टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है. बाइक में फुल एलईडी लाइटिंग के साथ सिग्नेचर डेमेकर एलईडी हेडलैंप भी है.

    यह भी पढ़ें: इंडिया बाइक वीक 2021: हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.51 लाख

    aomvhnekसिद्धांत ने 2022 हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस को विविड ब्लैक शेड रंग में लिया है 

    नई हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस मॉडल 1252 सीसी वी-ट्विन इंजन के साथ आती है, जो 121 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 127 एनएम बनाता है. पैन अमेरिका 1250 150 बीएचपी ताकत के साथ आती है. इसकी रेडलाइन भी 9,500 आरपीएम पर काफी ऊंची है. वहीं बाइक 9,500 आरपीएम पर रेडलाइन करती है. मोटर स्पोर्टी परफॉर्मेंस के लिए इनटेक और एग्जॉस्ट पोर्ट दोनों पर वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग के साथ आती है. सस्पेंशन ट्रैवल सीमित है, आगे की तरफ सिर्फ 91 मिमी और पीछे मोनोशॉक पर 50 मिमी की यात्रा है.

    यह भी पढ़ें : ट्रायम्फ रॉकेट 3 जीटी 221 स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 21.40 लाख

    सिद्धांत चतुर्वेदी को हाल ही में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी के साथ कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गया था. गली बॉय अभिनेता जल्द ही निर्देशक शकुन बत्रा की गेहराइयां में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में होंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें