लॉगिन

हार्ले-डेविडसन जल्द शुरू करेगी अपनी सबसे किफायती मोटरसाइकल का उत्पादन

नई मोटरसाइकल 338cc के इंजन से लैस होगी लेकिन इसे V-ट्विन इंजन बनाने की जगह पैरेलल-ट्विन रखा जाएगा. जानें कितनी अलग होगी नई हार्ले-डेविडसन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 18, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिपोर्ट आई है कि हार्ले-डेविडसन और चीन की मोटरसाइकल निर्माता कंपनी क्यांयांग ने डिज़ाइन तय करने वाली सेरेमनी की है जिसमें अबतक की सबसे सस्ती हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकल बनाने की बात सामने आई है. ये नई मोटरसाइकल 338सीसी के इंजन से लैस होगी लेकिन इसे वी-ट्विन इंजन बनाने की जगह पैरेलल-ट्विन रखा जाएगा. हार्ले-डेविडसन संभवतः नया 350सीसी मॉडल पेश कर सकती है जिसका असली पावर 338सीसी होगा. इससे कंपनी साउथ ईस्ट एशियाई बाज़ार में बिक्री को मजबूत करना चाहेगी जिसमें भारत और चीन शामिल हैं.

    o7kglh4s

    इसे V-ट्विन इंजन की जगह पैरेलल-ट्विन दिया जाएगा

    फिलहाल जहां इस आगामी मोटरसाइकल की कोई फोटो हमारे पास उपलब्ध नहीं है, हार्ले-डेविडसन द्वारा तैयार किए स्कैच के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी इसे बेबी हार्ले बनाने वाली है. ये नई मोटरसाइकल उत्पादन के लिए अपना रास्ता साफ कर चुकी है और कंपनी इसके साथ कई अन्य मोटरसाइकल भी आने वाले कुछ सालों में लॉन्च करेगी. इन मोटरसाइकलों में हार्ले-डेविडसन लाइववायर इलैक्ट्रिक बाइक, बरेकनकल, ब्रॉन्क्स के साथ पैन अमेरिका शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : जावा मोटरसाइकल पर मिल रहा 5 महीने वेटिंग पीरियड, जानें कितनी खास हैं बाइक्स

    हार्ले-डेविडसन द्वारा जारी स्कैच में नई मोटरसाइकल काफी-कुछ बेनेली 302S जैसी दिखाई दे रही है. यहां तक कि नई सीट और फ्यूल टैंक हटा दें तो नई हार्ले का प्लैटफॉर्म, चेसिस और ज़्यादातक बॉडीवर्क भी बेनेली 302S से मिलता है. अबतक ये भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इस बाइक को HD350 नाम देगी या इसे किसी दूसरे नाम से बाज़ार में पेश किया जाएगा जैसा कि कंपनी अपनी ज़्यादातक आगामी मोटरसाइकल के नाम रख रही है. बाइक की ज़्यादा जानकारी आने वाले कुछ महीनों में सामने आने का अनुमान है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें