लॉगिन

हार्ली-डेविडसन 2022 में पेश करेगी एक से बढ़कर एक 8 धांसू मोटरसाइकिल

सभी नई मोटरसाइकिलें Milwaukee Eight 117 engine पर चलती हैं और इनमें दो नई बैगर्स, दो नई लो राइडर्स और चार नए सीवीओ मॉडल शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्लेी-डेविडसन ने  2022 के लिए अपनी 7 मोटरसाइकिलों की घोषणा कर दी है, जिसमें एक ट्राइक भी शामिल है. इन सभी में 1,920 cc Milwaukee Eight 117 इंजन लगा है जो 170 एनएम बनाता है. नए मॉडलों में दो नई बैगर्स, दो नई लो राइडर्स और ब्रांड के कस्टम व्हीकल ऑपरेशंस (सीवीओ) रेंज के चार नए मॉडल शामिल हैं, जिसमें एक ट्राइक को भी जोड़ा गया है. 2022 के लिए नए मॉडलों में एक स्ट्रीट ग्लाइड एसटी, रोड ग्लाइड एसटी, लो राइडर एस, लो राइडर एसटी और तीन सीवीओ बाइक और एक सीवीओ ट्राइक शामिल हैं. सभी बाइक्स कंपनी के मौजूदा मॉडलों पर ही आधारित हैं.

    11f32toc2022 लाइन अप में स्ट्रीट ग्लाइड एसटी के साथ-साथ हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड एसटी भी शामिल है

    हार्ली-डेविडसन के अध्यक्ष और सीईओ जोखेन ज़ाइट्ज़ ने कहा,"ग्रैंड अमेरिकन टूरिंग और क्रूजर सेगमेंट्स पर हमारे ध्यान के हिस्से के रूप में, 2022 उत्पाद लाइन को शक्ति और प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है." उन्होंने आगे कहा "इनमें से प्रत्येक नए मॉडल में उनके राइडर्स के लिए Milwaukee Eight 117 engine की बेजोड़ शक्ति है, जो दुनिया में सबसे दमदार मोटरसाइकिल ब्रांड के रूप में हमारी पहचान बनाते हैं और सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं हैं."

    ra9s17dk
    2022 हार्ली-डेविडसन लो राइडर एस की डिज़ाइन पहले की हार्ली की याद दिलाती है इंजन नया है.

    लो राइडर एस और लो राइडर एसटी दोनों की स्टाइल पहले की हार्ले बाइक्स की याद दिलाती है, लेकिन इनमें अधिक शक्तिशाली और बड़ा इंजन लगा है. दोनों लो राइडर मॉडलों पर सस्पेंशन के लिए 43 मिमी अपसाइड डाउन फोर्क और एक लंबा रियर मोनोशॉक लगा है, और इसमें रियर व्हील ट्रैवल भी दिया गया है. लो राइडर एसटी एक नए मॉडल की तरह ज़्यादा दिखती है, जिसमें एक फेयरिंग और हार्ड-केस पैनियर नियो-रेट्रो डिज़ाइन को ओर इशारा करते हैं. लो राइडर एस में भी वही Milwaukee Eight 117 इंजन मिलता है, लेकिन इसमें अधिक स्ट्रिप्ड-डाउन डिज़ाइन दिया गया है.

    यह भी पढ़ें : एलएमएल हार्ले-डेविडसन के प्लांट में बनाएगी इलेक्ट्रिक वाहन

    ue9krls8
    2022 सीवीओ स्ट्रीट ग्लाइड में एनवियस ग्रीन और ब्लैक होल फेड के अलावा फ्लेम पैटर्न ग्लॉस फिनिश है.

    स्ट्रीट ग्लाइड एसटी और रोड ग्लाइड एसटी में एक ही इंजन है, जोकि एबीएस साथ रिफ्लेक्स लिंक्ड ब्रेम्बो ब्रेक से लैस हैं! यह मोटरसाइकिलें कलर टचस्क्रीन और नेविगेशन के साथ बूम बॉक्स जीटीएस इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और डेमेकर एलईडी हेडलैंप के साथ आती हैं. हार्ले-डेविडसन की कॉर्नरिंग राइड सेफ्टी  वैकल्पिक तौर पर पेश की गई है. वहीं मोटरसाइकिल में राइड मोड के साथ कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल, लिंक्ड ब्रेकिंग के साथ एबीएस कॉर्नरिंग, हिल-होल्ड कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है.

    यह भी पढ़ें : हार्ली-डेविडसन स्पोर्टस्टर S दिसंबर में इंडिया बाइक वीक में होगी लॉन्च

    kmuukuvc2022 हार्ले-डेवडसन सीवीओ रोड ग्लाइड लिमिटेड.

    2022 सीवीओ मॉडल में सीवीओ स्ट्रीट ग्लाइड, सीवीओ रोड ग्लाइड, सीवीओ रोड ग्लाइड लिमिटेड और सीवीओ ट्राइक ग्लाइड शामिल हैं. सभी सीवीओ मॉडल में हाथ से तैयार की गई पेंट योजनाओं के अलावा प्रीमियम ऑडियो सिस्टम और हार्ले के कॉर्नरिंग राइडर सुरक्षा मानक के तौर पर आती हैं. 2022 सीवीओ रेंज में सबसे अधिक टूरिंग के लिए उपयुक्त मॉडल सीवीओ रोड ग्लाइड लिमिटेड है. हालांकि, इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि हार्ले-डेविडसन भारत में सभी 2022 रेंज पेश करेगी या नहीं, लेकिन लो राइड और स्ट्रीट ग्लाइड एसटी और रोड ग्लाइड एसटी की भारत में सीमित संख्या में पेश किए जाने की उम्मीद की जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें